दैनिक भास्कर हिंदी: संजू बाबा के बचपन से फैन हैं रणबीर कपूर, फिल्म में 10 साल बाद सोनम के साथ करेंगे रोमांस

June 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर की एक्टिंग ने सभी को काफी प्रभावित किया हैं। साल 2007 में रणबीर कपूर ने ‘बॉलीवुड में 'सांवरिया' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी, लेकिन अभिनेता ने इसके बाद वेक अप सिड, बर्फी, ये जवानी है दिवानी, ये दिल है मुश्किल, रॉकस्टर और तमाशा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का बखूबी परिचय दिया हैं। उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक्टर संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त का रोल प्ले करने के लिए उन्हें तैयार किया। बुधवार (30 मई) को एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही हर कोई रणबीर की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहा है। 

 

Related image

 

एक्टर संजय दत्त के फैन हैं रणवीर 

मुंबई में मोस्टअवेटेड फिल्म 'संजू' के ट्रेलर रिलीज के दौरान रणबीर कपूर ने संजय दत्त के बारे में बताया कि वह बचपन से उनकी फिल्में तो देखते ही थे, साथ ही उनकी तस्वीर भी अपने कपबोर्ड में लगा कर रखा करते थे। रणबीर कपूर ने कहा, मैंने इस फिल्म में दो साल तक काम किया है। मुझे हमेशा ही राजकुमार हिरानी की कहानी पर विश्वास रहता है। ये ट्रेलर सिर्फ एक छोटी सी झलक है। 

 

Image result for फिल्म संजू में सोनम कपूर का रोल

 

रणबीर-सोनम 10 साल बाद आएंगे साथ नजर

फिल्म 'संजू' में सोनम कपूर, रणबीर कपूर (संजय दत्त) की गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और सोनम कपूर दस सालों के बाद फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के दौरान एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ने कहा कि वह सोनम को काफी सालों से जानते हैं, जब दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। रणबीर कहते हैं कि ये इमोशनल मोमेंट है कि हम दोनों ने एक साथ सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह और अच्छी अभिनेत्री हो गई हैं। रणबीर ने कहा कि सोनम के व्यवहार में कोई भी बदलाव नहीं आया है। वह जैसी थीं, अभी भी वैसी ही हैं। 

 

Image result for फिल्म संजू में सोनम कपूर का रोल

 

संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है। रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है।