रणबीर, संजय और वाणी तीन शहरों में लॉन्च करेंगे शमशेरा का ट्रेलर

Ranbir, Sanjay and Vaani to launch Shamshera trailer in three cities
रणबीर, संजय और वाणी तीन शहरों में लॉन्च करेंगे शमशेरा का ट्रेलर
बॉक्स ऑफिस रणबीर, संजय और वाणी तीन शहरों में लॉन्च करेंगे शमशेरा का ट्रेलर
हाईलाइट
  • रणबीर
  • संजय और वाणी तीन शहरों में लॉन्च करेंगे शमशेरा का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे।

इस विषय पर रणबीर कहते हैं, मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है। हम फिल्म की मार्केटिंग के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं वो हम करेंगे, मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

संजय ने साझा किया कि, उन्होंने फिल्म देखी है और यकीन है कि यह पूरे भारत से जुड़ेगी।

अभिनेता कहते हैं, इस तरह की एक फिल्म एक आउट एंटरटेनर है और यह हमारी सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्मों के बारे में जो कुछ भी अच्छा है, उसका जश्न मनाती है।

शमशेरा अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा, मैं 3-सिटी ट्रेलर लॉन्च के साथ शमशेरा के प्रचार को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं, जो हमें प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए देखेगा। हमें उम्मीद है कि हर कोई हमारे ट्रेलर को पसंद करेगा जो इतनी भव्यता के साथ रिलीज हो रहा है।

शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story