रानी मुखर्जी ने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे के ट्रेलर की तुलना ब्लैक से की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड रानी मुखर्जी ने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे के ट्रेलर की तुलना ब्लैक से की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेस चटर्जी बनाम नॉर्वे के ट्रेलर के लिए खूब सराहना मिल रही है। अभिनेत्री इन प्रतिक्रियाओं से खुश हैं और उन्होंने इसकी तुलना 18 साल पहले अपनी फिल्म ब्लैक के लिए मिली सराहना से की है।

प्रतिक्रियाओं से अभिभूत, रानी ने कहा, कम से कम कहने के लिए ट्रेलर की प्रतिक्रियाएं बहुत खास और जबरदस्त रही हैं. दुनिया भर से, मेरे प्रशंसकों से, सोशल मीडिया पर ट्रेलर देखने वाले लोगों से, मेरे अपने उद्योग सहयोगियों से, दोस्तों और परिवार से प्यार बरसता देख मैं बहुत विनम्र हूं।

उन्होंने आगे कहा, मेरे पूरे करियर में, यह शायद पहली बार है जब मैं अपने काम के लिए इस तरह का प्यार और इस तरह की भावनाएं देख रही हूं। आखिरी बार मुझे याद है कि यह ब्लैक के दौरान हुआ था। बहुत कम ही हमें एक ट्रेलर के लिए ऐसी सर्वसम्मत प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। किसी फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों की आंखों में आंसू आना और रोना फिर कभी नहीं सुना होगा।

अभिनेत्री को लगता है कि ट्रेलर की व्यापक सराहना में एक मां के दर्द से संबंध ने एक प्रमुख भूमिका निभाई है। उन्होंने आगे कहा, कहीं न कहीं वे एक मां की लाचारी से जुड़ रही हैं और अन्याय से नाराज हो रही हैं। इस तरह की प्रतिक्रियाएं मैं पहली बार देख रही हूं। यह उन्हें चकित करता है कि यह एक सच्ची कहानी है।

जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित किया गया है और यह 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Feb 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story