कामाख्या मंदिर में रानी मुखर्जी ने लिया आशीर्वाद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड कामाख्या मंदिर में रानी मुखर्जी ने लिया आशीर्वाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मंगलवार को 45 साल की हो गईं। इस मौके पर देवी का शुक्रिया अदा करने और अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के लिए उनका आशीर्वाद लेने के लिए असम के कामाख्या मंदिर गईं। एक्ट्रेस ने कहा कि यह जरूरी है कि अपने सबसे खास दिनों में किसी के सबसे करीब होना चाहिए।

रानी ने आईएएनएस को बताया, यह मेरे जन्मदिन के लिए है, क्योंकि मुझे लगता है कि ये जन्मदिन बहुत खास रहा है, क्योंकि सभी दिनों और महीनों में फिल्म (मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे) मार्च को रिलीज हुई, जो मेरा जन्मदिन का महीना है और जिस तरह का प्यार मुझे मिल रहा है मेरे जन्मदिन पर, ऐसा लग रहा है कि मेरे करियर में फिर से एक नई शुरुआत हुई है। महामारी के बाद, यह मेरी पहली फिल्म है।

एक्ट्रेस ने कहा, इसलिए, मैं मां काली से आशीर्वाद लेना चाहती हूं, मूल रूप से धन्यवाद कहना चाहती हूं और उनका आशीर्वाद मुझ पर बनाए रखना चाहती हूं।

यह हमेशा जरूरी है कि हमारे सबसे खास दिनों में हम किसके साथ जुड़ते हैं उसके सबसे करीब रहें। रानी ने कहा कि इस खास दिन पर वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ हैं। उनके साथ प्रार्थना करना बहुत अच्छा है। आज वास्तव में मेरे लिए एक अच्छा दिन है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story