रणवीर और दीपिका बनेंगे शाहरुख, सलमान के नए पड़ोसी, बांद्रा में कपल ने खरीदा करोड़ो का अपार्टमेंट

Ranveer and Deepika will become Shahrukh, Salmans new neighbors, the couple bought an apartment worth crores in Bandra
रणवीर और दीपिका बनेंगे शाहरुख, सलमान के नए पड़ोसी, बांद्रा में कपल ने खरीदा करोड़ो का अपार्टमेंट
रणवीर-दीपिका का नया अपार्टमेंट रणवीर और दीपिका बनेंगे शाहरुख, सलमान के नए पड़ोसी, बांद्रा में कपल ने खरीदा करोड़ो का अपार्टमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। रणवीर ने मुंबई के बांद्रा में अपने सपनो का आशियाना खरीदा है। कपल टॉवर सागर रेशम से अब समुद्र के नजारों का लुत्फ उठाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर रणवीर सिंह ने बांद्रा में एक 119 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा है। बता दें कि, उनके नए घर की कीमत कपल के पास मौजूद सारे अपार्टमेंट से ज्यादा है।

शाहरुख और सलमान होंगे नए पड़ोसी
रणवीर और दीपिका का नया अपार्टमेंट काफी खास जगह पर स्थित है। जिस टावर में कपल रहने जा रहे हैं, वो सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बीच लोकेटेड है। कपल का ड्रुप्लेक्स टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर लोकेटेड है। इस अपार्टमेंट में कार्पेट एरिया 11,266 वर्ग फीट का है, और इसका टेरेस 1,300 वर्ग फीट है।

एक्टर ने फर्म ओह फाइव ओह मीडिया के माध्यम से घर खरीदा है, इस घर के लिए एक्टर ने रेवेनुए  डिपार्टमेंट को 7.13 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी अदा की है। अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि रणवीर और दीपिका अपने फैंस को नए घर की झलक कब तक दिखाएंगे। हालंकि अपने नए घर को लेकर रणवीर बेहद खुश हैं। उन्हें इस घर के साथ 19 पार्किंग स्लॉट भी अलॉट किए गए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर अगली बार रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। वहीं दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी।
 

Created On :   11 July 2022 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story