रणवीर सिंह पर एक्सपायर रजिस्ट्रेशन के साथ लग्जरी कार चलाने का आरोप

Ranveer Singh accused of driving a luxury car with expired registration
रणवीर सिंह पर एक्सपायर रजिस्ट्रेशन के साथ लग्जरी कार चलाने का आरोप
बॉलीवुड रणवीर सिंह पर एक्सपायर रजिस्ट्रेशन के साथ लग्जरी कार चलाने का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड लाइववायर स्टार रणवीर सिंह, जिन्हें हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर एक चमकीले नीले रंग की आलीशान एस्टन मार्टिन को चलाते हुए देखा गया था, पर सोशल मीडिया पर एक्सपायर्ड रजिस्ट्रेशन का उपयोग करने का आरोप लगाया गया था।

रणवीर का अपनी पसंदीदा लग्जरी कार चलाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया क्योंकि एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता ने अभिनेता पर ड्राइविंग का आरोप लगाया जब उसका लाइसेंस समाप्त हो गया था। यूजर ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस का भी जिक्र किया और उन्हें टैग भी किया है।

यूजर ने लिखा, मुंबई पुलिस, कृपया रणवीर सिंह पर सख्त कार्रवाई करें। बीमा विफल कार जो उन्होंने कल चलाई थी । सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक रणवीर की लाइसेंस प्लेट पर तारीख 28 जून, 2020 है। मुंबई पुलिस ने यूजर को जवाब दिया कि उन्होंने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सूचित कर दिया है। हालांकि, अभिनेता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर के फैन्स ने उस यूजर को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसने ट्रैफिक पुलिस को जानकारी मिलते ही शिकायत की थी। यह जानने पर कि एक्सपायर्ड लाइसेंस की खबर गलत थी, यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माइक्रो-ब्लॉगिंग पर अभिनेता से माफी मांगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story