आईफा अवार्डस 2023 में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार रणवीर सिंह

Ranveer Singh all set to perform at IIFA Awards 2023
आईफा अवार्डस 2023 में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार रणवीर सिंह
बॉलीवुड आईफा अवार्डस 2023 में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार रणवीर सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आईफा अवॉर्डस के नाम से मशहूर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्डस के 23वें संस्करण में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। रणवीर सिंह, जो यस द्वीप, अबू धाबी के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, पुरस्कार समारोह का स्थान, 11 फरवरी, 2023 को होने वाले कार्यक्रम में शानदार एतिहाद एरिना में प्रदर्शन करेंगे।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, रणवीर, जिन्होंने हाल ही में वैश्विक प्रतिभा एजेंसी, सीएए के साथ साइन अप किया है, ने कहा, मैं एक प्रदर्शन के साथ फिर से आईफा की प्रमुखता के लिए उत्साहित हूं, उम्मीद है कि इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए यादगार होगा। मैं इसके लिए रोमांचित हूं। क्योंकि मैं घर से दूर अपने घर यास आइलैंड में परफॉर्म करूंगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं यास में अब तक के सबसे अविश्वसनीय आईफा अनुभव की उम्मीद कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह हर तरह से महाकाव्य होगा। आईफा अवार्डस और वीकेंड 10 और 11 फरवरी, 2023 को आयोजित किया जाएगा। यह स्थल, एतिहाद एरिना, यास बे वाटरफ्रंट का हिस्सा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story