कपिल के शो में सिद्धार्थ निगम बने रणवीर सिंह

Ranveer Singh becomes Siddharth Nigam in Kapils show
कपिल के शो में सिद्धार्थ निगम बने रणवीर सिंह
बॉलीवुड कपिल के शो में सिद्धार्थ निगम बने रणवीर सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टैंड-अप कॉमेडियन सिद्धार्थ निगम बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के लुक और स्टाइल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि वह हमेशा से उन्हें पर्दे पर निभाना चाहते थे। सिद्धार्थ ने बैंड बाजा बारात के अभिनेता का चित्रण कर अपने सपने को पूरा करने की बात कही।

गुलाबी रंग का कोट और ट्राउजर पहने सिद्धार्थ ने परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर और निर्देशक रिभु दासगुप्ता सहित कोड नेम तिरंगा के कलाकारों ने अपनी बातचीत और पूरे प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया। उन्होंने कहा, मैं रणवीर सिंह के अभिनय और उनकी ऊर्जा की प्रशंसा करता हूं, जहां भी वह जाता है। इसलिए मैं लंबे समय से उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन गतिविधियों को देख रहा हूं क्योंकि मैं वास्तव में उन्हें ऑन-स्क्रीन देखना चाहता था।

मेजबान कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह द्वारा उनके अभिनय को पसंद किए जाने पर उन्होंने अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में कपिल भाई, अर्चना जी, विशिष्ट अतिथियों और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से दूर हो गया, जिसने मेरा दिन बना दिया। मैं एपिसोड के ऑन-एयर होने का इंतजार कर रहा हूं और मुझे पता है कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना कि लाइव दर्शकों ने किया। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story