रणवीर सिंह ने लेब्रोन जेम्स की प्रशंसा की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन रणवीर सिंह ने लेब्रोन जेम्स की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में एनबीए के ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने लेब्रोन जेम्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा खेल के इतिहास में सबसे निपुण व्यक्तियों में से एक माना जाएगा। मंगलवार को, लॉस एंजिल्स लेकर्स के लिए खेल रहे जेम्स ने ओक्लाहोमा सिटी थंडर के खिलाफ एक मैच के दौरान एनबीए में अब्दुल-जब्बार के सर्वकालिक स्कोरिंग रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

मैच में, उन्होंने 38 अंक हासिल किए, जो अब्दुल-जब्बार के 38,387 अंकों के रिकॉर्ड को पार करने के लिए पर्याप्त था, जो कि 1989 में स्थापित किया गया था। मैच के तीसरे क्वार्टर में 10.2 सेकंड शेष रहते हुए एक शॉट के माध्यम से यह मुकाम हासिल किया।

उन्होंने कहा, लेब्रोन जेम्स के शानदार करियर और खेल की उपलब्धियों को देखना कितना सौभाग्य की बात है। बास्केटबॉल में यह कितना ऐतिहासिक क्षण था, जब दिग्गज करीम अब्दुल-जब्बार खुद कोर्ट में थे। उन्होंने लेब्रोन की सराहना की, क्योंकि उन्होंने सर्वकालिक स्कोरिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया जो लगभग चार दशकों तक बना रहा। रणवीर ने कहा कि सपने इसी से बनते हैं, यही खेल की शान है, मानवीय उपलब्धि का शिखर है, यही एनबीए का जादू है! खेल के इतिहास में लेब्रोन को हमेशा सबसे निपुण व्यक्तियों में से एक माना जाएगा।

सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले जेम्स एनबीए का 20वां सीजन खेल रहे हैं। अब तक, उन्होंने कुल दस एनबीए फाइनल में प्रतिस्पर्धा करते हुए चार एनबीए खिताब जीते हैं। जेम्स ने क्लीवलैंड कैवलियर्स (2003-10 और 2014-18), मियामी हीट (2010-14) और लेकर्स (2018-वर्तमान) के लिए खेलते हुए अपने करियर में प्रति मैच औसतन 27.2 अंक हासिल किए हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Feb 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story