द कपिल शर्मा शो में रणवीर सिंह का दिखा जलवा, कपिल ने किया ये खास कमेंट

Ranveer Singhs performance in The Kapil Sharma Show, Kapil made this special comment
द कपिल शर्मा शो में रणवीर सिंह का दिखा जलवा, कपिल ने किया ये खास कमेंट
बॉलीवुड  द कपिल शर्मा शो में रणवीर सिंह का दिखा जलवा, कपिल ने किया ये खास कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस हफ्ते  "द कपिल शर्मा शो" में रणवीर सिंह धूम मचाने आ रहे हैं। बॉलीवुड को कई सुपरहीट फिल्मे दे चुके रणवीर सिंह एक सफल एक्टर हैं। उनकी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार है। रणवीर सिंह ने काफी कम दिनों में  बॉलीवुड में एक अच्छी पकड़ बना ली है। वो जहां भी जाते हैं अपनी दमदार एनर्जी से लोगों में उत्साह भर देते हैं। इस बार एक्टर अपनी  फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं। इस फिल्म में  रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे भी नजर आएगी। द कपिल शर्मा शो के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें में जयेशभाई जोरदार के एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस  शालिनी पांडे नजर आएंगी। शो का प्रोमो देखने के बाद लोग इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड  हैं।

कपिल का स्पेशल कमेंट

कॉमेडी शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह कि खूब तारीफ की है। वहीं कपिल ने रणबीर की दमदार एनर्जी को लेकर एक कमेंट भी किया है। कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह से गर्मजोशी से मिलने के बाद रणवीर ने शो में  धमाकेदार डांस भी किया, जिसे देख कपिल ने कहा, क्या एनर्जी है रणवीर पाजी  जब भी स्टेज पर आते हैं दस गुना एनर्जी बढ़ जाती है। साथ ही एक मजेदार कमेंट करते हुए कपिल ने कहा, आदमी में इतना एनर्जी है कि किसी का मोबाइल डेड हो तो, हाथ में दे दो, चार्ज हो जाएगा। 

कपिल के मजाक का सिलसिला यहीं नहीं थमा।  इसके बाद कपिल ने चुटकी लेते हुए अर्चना पुरन सिंह की  एनर्जी पर भी कमेंट किया। उन्होनें कहा, अर्चना जी की भी एनर्जी कमाल की है। नीचे पड़ी थोड़ी-थोड़ी लेती रहती है। कपिल का ये मजाक सुनने के बाद सभी लोग जमकर हंसे।

बता दें कि, इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में बहुत मजा आने वाला है। रणवीर सिंह को इस शो में देखने के बाद फैंस पर कॉमेडी का खुमार छाने वाला है। वहीं फिल्म जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, बोमन ईरानी और शालिनी पांडे लीड रोल में नजर आएंगे।

Created On :   5 May 2022 1:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story