रश्मि रॉकेट ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल, तापसी को मिला सरप्राइज

Rashmi Rocket completes its Pune schedule, Taapsee gets surprise
रश्मि रॉकेट ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल, तापसी को मिला सरप्राइज
रश्मि रॉकेट ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल, तापसी को मिला सरप्राइज
हाईलाइट
  • रश्मि रॉकेट ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल
  • तापसी को मिला सरप्राइज

मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत आरएसवीपी मूवीज की अगली फिल्म रश्मि रॉकेट ने इस महीने की शुरुआत से फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और तभी से तापसी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी खबरें और तस्वीरें साझा कर रही हैं।

दिवाली के त्यौहार के बीच शूटिंग शेड्यूल होने के चलते फिल्म की टीम ने सेट पर तापसी की मां और बहन को बुलाकर अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, ताकि वह अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मना सके।

फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं इसलिए अभिनेत्री ने हर बारीकि पर गौर फरमाया है और फिल्म में अपनी निभाई जाने वाली भूमिका के लिए तापसी ने इंटेन्स ट्रेनिंग ली है और यह प्रक्रिया शूटिंग शुरू होने के बाद भी कायम है।

मार्च 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी, लेकिन महामारी के कारण इस पर ब्रेक लग गया था। रश्मि रॉकेट उन चुनिंदा फिल्मों में से है, जिसकी शूटिंग कोरोनाकाल में फिर से शुरू की गई है।

रश्मि रॉकेट की टीम के लिए पुणे में यह एक महीने का लंबा शूटिंग शेड्यूल रहा है और इस दौरान सभी सावधानियों का खास ध्यान रखा गया है।

फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। रश्मि रॉकेट नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है। फिल्म को आकाश खुराना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया के साथ रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित रश्मि रॉकेट को साल 2021 में रिलीज की जाएगी।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   16 Nov 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story