टॉलीवुड एक्ट्रेस: रश्मिका मंदाना ने शाकाहारी स्किनकेयर ब्रांड प्लम में किया निवेश

June 28th, 2022

हाईलाइट

  • रश्मिका मंदाना ने शाकाहारी स्किनकेयर ब्रांड प्लम में किया निवेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जो कि हाल ही में शाकाहारी स्किनकेयर ब्रांड प्लम में शामिल हुई हैं उनका कहना है कि, मैं इस नए सहयोग को लेकर बहुत उत्साहित हूं। प्लम मेरे पसंदीदा ब्रांडों में से एक रहा है, यह वही करता है जो वह कहता है।

आगे अभिनेत्री का कहना है, मैं एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने और उसमें निवेश करने के लिए उत्साहित हूं जो उस दुनिया में वास्तविक अच्छाई जोड़ने का जुनून रखता है जिसमें हम रहते हैं!

प्लम ने हाल के वर्षों में जबरदस्त विकास का अनुभव किया है, और मुझे विश्वास है कि ब्रांड जल्द ही गो-टू शाकाहारी ब्रांड बन जाएगा। हमारी व्यस्त जीवन शैली और धूप और प्रदूषण के संपर्क में आने के कारण, ब्रांड बिना किसी बकवास के उत्पाद बनाता है, जिसकी हमारी स्किनकेयर को अभी सख्त जरूरत है। मैं कुछ समय से प्लम के उत्पादों का उपयोग कर रहा हूं और मैं उन्हें बिल्कुल पसंद करता हूं। मैं हर किसी के घरों में कुछ त्वचा देखभाल प्यार और अच्छाई लाने के लिए रोमांचित हूं!

बेर भारत के अग्रणी शाकाहारी, क्रूरता-मुक्त और विष-मुक्त सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल ब्रांड में से एक है।

रश्मिका मंदाना और सबसे तेजी से बढ़ते सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल ब्रांडों में से एक के बीच यह सहयोग एक प्रशंसक पसंदीदा के रूप में ब्रांड की स्थिति को और मजबूत करने और ग्राहक अधिग्रहण के लिए नए चैनल खोलने की उम्मीद है, खासकर भारत के जेन जेड और सहस्राब्दी दर्शकों के बीच।

यह 2018 के अंत में अपने पहले फंडिंग राउंड के बाद से 15 गुना बढ़ गया है, एक मजबूत नेतृत्व और निवेशक टीम के लिए धन्यवाद। लोगों, ग्रह और लाभ-साझाकरण प्रतिभागियों के लिए मूल्य बनाने पर ध्यान केंद्रित किया। अपनी उच्च गुणवत्ता वाली उत्पाद लाइनों, आकर्षक ब्रांड व्यक्तित्व और मजबूत ओमनी-चैनल उपस्थिति के कारण, यह नए जमाने के सौंदर्य क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक बना हुआ है।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए प्लम के सीईओ और संस्थापक, शंकर प्रसाद ने कहा, हमें रश्मिका को बोर्ड में शामिल करने की खुशी है क्योंकि हम उपभोक्ताओं के साथ अपने ब्रांड के जुड़ाव को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। वह एक लोकप्रिय युवा आइकन हैं और ब्रांड के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट बैठती हैं। प्लम का लोकाचार, उसके वास्तविक, सुलभ व्यक्तित्व के साथ। यह साझेदारी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि हम प्लम को एक प्यारा ब्रांड बनाना जारी रखते हैं जो चीजों को साफ, वास्तविक और अच्छा रखने के लिए खड़ा है।

रश्मिका का निवेश मार्च 2022 में अ91 पार्टनर्स के 35 मिलियन के फंडिंग दौर के बाद आता है। प्लम ने उपभोक्ता-केंद्रित संस्थागत निवेशकों से अब तक 50 मिलियन से अधिक जुटाए हैं, जो नए युग, प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता सौंदर्य में श्रेणी के नेता के रूप में इसके भविष्य के विकास को दर्शाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...