"मिशन मजनू" से हिंदी डेब्यू करके खुश है रश्मिका मंदाना, कहा- इसने मुझे बहुत कुछ दिया

Rashmika Mandanna said Mission Majnu gave me a lot
"मिशन मजनू" से हिंदी डेब्यू करके खुश है रश्मिका मंदाना, कहा- इसने मुझे बहुत कुछ दिया
Mission Majnu "मिशन मजनू" से हिंदी डेब्यू करके खुश है रश्मिका मंदाना, कहा- इसने मुझे बहुत कुछ दिया
हाईलाइट
  • रश्मिका मंदाना: मिशन मजनू ने मुझे बहुत कुछ दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगू अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि उनकी पहली हिंदी फिल्म मिशन मजनू ने उन्हें कई पहली फिल्में दी हैं।

रश्मिका ने कहा, पहली हमेशा सबसे खास होती हैं और मिशन मजनू मेरी पहली होने के कारण मुझे अपनी सीमाओं को पार करने का मौका मिला है। मेरा दिल यह जानकर खुश है कि मैंने इस फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू की है। 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि पहले वर्णन में ही उन्हें पता था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।

Rashmika Mandanna Warns Fan Who Turned Up At Her Home To Meet Her | रश्मिका  मंदाना की दीवानगी में उनके घर पहुंचा फैन, एक्ट्रेस ने दी चेतावनी

क्योंकि मुझे पता था कि अगर अभी नहीं तो मैं इस किरदार को दोबारा नहीं करती या बाद में यह उन भूमिकाओं में से एक है। मिशन मजनू ने मुझे बहुत कुछ दिया है - भारत के उत्तरी भाग, संस्कृति, भाषा, लोगों, उद्योग और ऐसी अद्भुत टीम और सह-अभिनेताओं के साथ काम करना। मैं अब इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहती। आई लव यू टीम मिशन मजनू।

मिशन मजनू के अलावा, रश्मिका के पास पहले से ही एक और बॉलीवुड फिल्म है। उनका दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट अलविदा है जिसमें वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Aug 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story