रवीना टंडन ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

Raveena Tandon celebrated birthday with her family
रवीना टंडन ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
मनोरंजन रवीना टंडन ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
हाईलाइट
  • रवीना टंडन ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन बुधवार को अपने पति अनिल थडानी और बच्चे छाया और पूजा टंडन, राशा और रणबीर वर्धन थडानी के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन की योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, मैंने अभी तक योजना नहीं बनाई है। लेकिन अगर मुझे कोई सरप्राइज देता है तो अच्छी बात है।

रवीना का जन्म मुंबई में 26 अक्टूबर 1972 को निर्माता-निर्देशक रवि टंडन और वीना टंडन के घर हुआ था।अपनी पहली फिल्म पत्थर के फूल के बाद रवीना ने मोहरा, दिलवाले और लाडला सहित कई हिट फिल्में दीं। तू चीज बड़ी है मस्त मस्त गाने पर उनके डांस मूव्स दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुए।

इसके साथ ही गोविंदा के साथ उनकी केमिस्ट्री को अंखियों से गोली मारे और किसी डिस्को में जाने गाने पर भी दर्शकों ने पसंद किया था। उन्होंने अरण्यक से अपना ओटीटी डेब्यू किया और उन्हें अपनी भूमिका के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। वह केजीएफ: चैप्टर 2 में भी नजर आई थीं।

50 वर्षीय अभिनेत्री के पास इस खास दिन पर जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। वह अपनी उपलब्धियों से काफी संतुष्ट है। उन्होंने कहा, हर साल मुझे एहसास होता है कि मैंने अपने लिए, अपने परिवार और अपने दर्शकों के लिए कितना कुछ हासिल किया है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इस दिन को पाकर धन्य महसूस करती हूं। दर्शकों ने भी मुझे बहुत सराहना दी है।

अभिनेत्री बिनॉय गांधी की घुड़चड़ी और अरबाज खान की पटना शुक्ला सहित अपनी अगली परियोजनाओं के लिए रवीना पूरी तरह तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story