Coronavirus: कोरोना के डर से ट्रेन की सीट साफ कर रहीं हैं रवीना टंडन, देखें वायरल वीडियो

Raveena Tandon is clearing the train seat due to fear of Corona, see viral video
Coronavirus: कोरोना के डर से ट्रेन की सीट साफ कर रहीं हैं रवीना टंडन, देखें वायरल वीडियो
Coronavirus: कोरोना के डर से ट्रेन की सीट साफ कर रहीं हैं रवीना टंडन, देखें वायरल वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में तेजी से बढ़ रहा है। बढ़ते संक्रमण से बॉलीवुड में भी दहशत देखी जा रही है। जहां कई फिल्मी सितारे इससे डरे हुए हैं, तो कई सितारे आम लोगों को कोरोना से बचने के टिप्स दे रहें हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक ट्रेन की सीट को सेनेटाइज करती नजर आ रहीं हैं। रवीना इस वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से सतर्कता बरतने को भी कह रही है।

रवीना टंडन की अपील
इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किये गए वीडियो कैप्शन पर उन्होंने लिखा है कि "ट्रेन चलने से पहले अपने केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणु रहित कर रही हूं। जिससे हम कंफर्टेबल हो सकें। उन्होंने कहा कि माफी मांगने से सुरक्षित रहना ही अच्छा है। इसके साथ ही रवीना अपने इस वीडियो के माध्यम से अपील कर रही है कि अति आवश्यक होने पर ही यात्रा करें। अनावश्यक घूमने-फिरने से बचें। रवीना ने कहा कि कृपया अपने आप को और अपने आस-पास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सर्वोपरि रखें।

रवीना का वीडियो वायरल
रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोनावायरस से भारत में 270 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं चार लोगों की मौत भी इस वायरस से हो चुकी है। भारत सरकार लगातार इसको लेकर जागरूकता अभियान चला रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन भी कोरोना से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज अभियान तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चला रहा है, ताकि लोग जागरूग हो सकें।

 

 

 

 

 

 

Created On :   21 March 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story