रामाराव ऑन ड्यूटी के निर्माता को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे रवि तेजा

Ravi Teja to compensate the loss caused to the producer of Rama Rao On Duty
रामाराव ऑन ड्यूटी के निर्माता को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे रवि तेजा
तमिल फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी के निर्माता को हुए नुकसान की भरपाई करेंगे रवि तेजा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हाल ही में रिलीज हुई रामाराव ऑन ड्यूटी को रवि तेजा के करियर की सबसे बड़ी असफलता माना जा सकता है, क्योंकि फिल्म के निर्माता सुधाकर चेरुकुरी को एक बड़ी राशि का नुकसान हुआ है, जो एक्शन ड्रामा के लिए निहित है। हालांकि, रवि तेजा ने नुकसान की भरपाई का आश्वासन दिया है।

बताया गया है कि, भारी नुकसान की भरपाई के लिए, भद्रा अभिनेता ने रामराव ऑन ड्यूटी के निर्माता से कहा कि, वह भुगतान स्वीकार किए बिना अपने बैनर तले एक और फिल्म में अभिनय करेंगे। फिलहाल के लिए ये प्रोड्यूसर के लिए बड़ी राहत की बात है। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने वाले रवि तेजा को उनकी फिल्मों को लेकर जल्दबाजी में लिए गए फैसलों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें कोस भी रहे हैं।

फिलहाल सभी की निगाहें अभिनेता की अगली फिल्मों टाइगर नागेश्वर राव, धमाका और रावनासुर पर टिकी हैं। इन फिल्मों के साथ, रवि तेजा अपने रिश्तों की डोर को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। वह मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत केएस रवींद्र निर्देशित फिल्म वाल्टेयर वीरैया में भी दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story