मानसिक स्वास्थ्य के लिए रेड एफएम का नया कार्यक्रम

Red FMs new program for mental health
मानसिक स्वास्थ्य के लिए रेड एफएम का नया कार्यक्रम
मानसिक स्वास्थ्य के लिए रेड एफएम का नया कार्यक्रम

नई दिल्ली, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। इस समय में लोगों को शांत रहने और उनके अच्छे मानसिक स्वास्थ्य के लिए 93.5 रेड ने एक नई डिजिटल पहल शुरू की है। एफएम ने आध्यात्मिक मार्गदर्शक और शिक्षाविद्, श्री एम के साथ यह नई ऑन-एयर पहल लॉन्च की है। इसका नाम माइंड डिटॉक्स विद श्री एम है। यह 15 अप्रैल से ऑन-एयर हुआ है। इसे सप्ताह के कार्यदिवसों के दौरान चलाया जाएगा।

यह सेगमेंट रेड एफएम एप पर पॉडकास्ट के रूप में भी उपलब्ध है।

एजेड रिसर्च पीपीएल एंड एआरओआई द्वारा हाल ही में किए गए अध्ययन के अनुसार, एफएम रेडियो के श्रोताओं में भी खासी बढोतरी हुई है। कोविड संकट के समय में औसतन 5 करोड़ से अधिक लोग एफएम सुन रहे हैं।

रेड एफएम और मैजिक एफएम की सीओओ और निदेशक निशा नारायणन ने इस नए शो के बारे में कहा, यह समय हम सभी के लिए किसी न किसी रूप में चुनौतियां लेकर आया है। कुछ लोगों ने इसे एक अवसर की तरह लिया है और वे इसे अपने नए शौक को पूरा करने में लगा रहे हैं। कुछ लोग खाना पका रहे हैं तो कुछ फिटनेस के लिए घर के कामकाज कर रहे हैं लेकिन इस दौरान अपने मानसिक स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। हमने अपने श्रोताओं को इस मुश्किल समय में सकारात्मक रखने और तनाव को दूर रखने के लिए एक अनोखा सेगमेंट लाया है। इस सेगमेंट को हम श्री एम के साथ लॉन्च करने पर हम बेहद खुश और उत्साहित हैं, वो आध्यात्मिक क्षेत्र के एक अनुभवी व्यक्ति हैं और उन्होंने इस क्षेत्र में सराहनीय काम किया है।

श्री एम को अध्यात्म के क्षेत्र में उनकी विशिष्ट सेवा के लिए इस वर्ष पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। वह एक आध्यात्मिक मार्गदर्शक, समाज सुधारक, शिक्षाविद और लेखक हैं। दुनिया भर में में लाखों अनुयायी हैं।

Created On :   22 April 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story