दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण बॉलीवुड के प्रस्ताव ठुकरा दिए

Rejected Bollywood offers for speaking Hindi in South Indian accent: Naga Chaitanya
दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण बॉलीवुड के प्रस्ताव ठुकरा दिए
नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण बॉलीवुड के प्रस्ताव ठुकरा दिए
हाईलाइट
  • दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण बॉलीवुड के प्रस्ताव ठुकरा दिए : नागा चैतन्य

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण उन्होंने लंबे समय तक जानबूझकर हिंदी फिल्मों से परहेज किया।

चैतन्य टॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। चूंकि वह प्रतिष्ठित अक्किनेनी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए उनका फैंटेसी एक ठोस और पहले से स्थापित है। अभिनेता अब उद्योग में ग्यारह साल बाद आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

अपने बॉलीवुड प्रस्तावों के बारे में पूछे जाने पर नागा चैतन्य ने कहा कि उन्हें पहले कई हिंदी परियोजनाओं के लिए परामर्श दिया गया था, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया था।

अभिनेता ने आगे कहा, हैदराबाद जाने से पहले मेरा पालन-पोषण चेन्नई में हुआ था। नतीजतन, मेरी हिंदी में सुधार की जरूरत है। मैं बहुत लंबे समय से इसे लेकर असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। यही कारण है कि मैं हिंदी फिल्मों से दूर हो गया।

नागा चैतन्य ने मीडिया के साथ खुलकर बातचीत की। उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में भी पूछताछ की गई।

नागा चैतन्य ने कहा, शुरुआत में, इस तरह की चीजों ने मुझे परेशान किया, लेकिन अब मैं एक अलग जगह पर हूं। मैं हमेशा मानता हूं कि एक खबर हमेशा दूसरे की जगह लेती है। मैं इन अफवाहों को ध्यान में नहीं रखता।

नागा चैतन्य को आखिरी बार थैंक यू में देखा गया था, और इसके बाद वह एक वेब सीरीज दूथा में नजर आएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story