शो के प्रोमो में आवाज देंगी रेखा, कहा - मैं बनूंगी स्पीकिंग ट्री

Rekha to lend her voice in the promo of Bigg Boss 15
शो के प्रोमो में आवाज देंगी रेखा, कहा - मैं बनूंगी स्पीकिंग ट्री
Bigg Boss-15 शो के प्रोमो में आवाज देंगी रेखा, कहा - मैं बनूंगी स्पीकिंग ट्री
हाईलाइट
  • बिग बॉस 15 के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी रेखा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रेखा विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रोमो के लिए अपनी आवाज देंगी। रेखा ने कहा कि बिग बॉस एक बहुत ही नायाब शो है, जिसमें ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच सब है और इसके अलावा, आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स करने को मिलता है। टीवी पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के प्रोमो में रेखा एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक रोमांचकारी नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक स्पीकिंग ट्री के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से विश्वसुंत्री नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है। सलमान के साथ काम करके मुझे हमेशा खुशी होती है और मैं उनके साथ इन अनोखे पल को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और जंगल में संकट से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कलर्स शो के प्रोमो में से एक में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई देते हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आने वाली आवाज सुनाई देती है और उससे बातचीत करना शुरू कर देते हैं।

(आईएनएस)

Created On :   19 Aug 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story