दैनिक भास्कर हिंदी: राइजिंग स्टार 3: जब कंटेस्टेंट ने खुद को कहा अमिताभ बच्चन, तब ऐसा था रेखा का रिएक्शन

April 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की सदाबहार ब्यूटी रेखा और ​अमिताभ बच्चन के लव अफेयर के बारे में कौन नहीं जानता। जब भी रेखा किसी भी पार्टी या इवेंट में होती हैं, अमिताभ का जिक्र जरुर आता है। उस वक्त हर कोई रेखा के एक्सप्रेशन नोटिस करता है। भले ही अब रेखा और अमिताभ के बीच भी नहीं, लेकिन उनका नाम सुनते ही आज भी रेखा का चेहरा खिल उठता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में टेलीविजन के रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 3 में देखने को मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blush hahahha #rekha#rekhaji#amitabhbachchan#shashikapoor#parveenbabi#suhaag#risingstar#risingstar3#daljitdosanjh

A post shared by thediva_rekha || (@rekha.ganesanfp_) on

शो का एक एपिसोड सदा​बाहर ब्यूटी रेखा को डेडिकेट किया गया था। जहां रेखा गेस्ट बनकर आई थी। इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब डांस और मस्ती की। इस पूरे शो के दौरान एक खास बात तब देखने को मिली, जब शो में अमिताभ बच्चन का जिक्र किया गया। दरअसल, शो के कंटेस्टेंट चेतन बृजवासी, ओप्संग और विश्वजा अपनी परफॉर्मेंस के लिए आए तो उन्होंने अलग अलग गेटअप लिया था। चेतन बृजवासी को देखकर रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन बनकर आए हैं? कौन सा करेक्टर बने हैं? कौन से स्टार बनकर आए हैं? इस पर चेतन ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन बनकर आया हूं।

चेतन का ऐसा जवाब सुनते ही सेट पर मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगे। इतना ही नहीं रेखा भी शरमाने लगी। उनके चेहरे की मुस्कान बंद होने का नाम ही नहीं ले रही थी। उनको देख कर ऐसा लग रहा था, जिससे वे स्पीचलेस हो गई हो। उन्होंने बोलने के लिए कई बार माइक उठाया लेकिन वो कुछ कह नहीं पाईं।

इसके बाद रेखा ने स्टेज पर मौजूद बाकी दो कंटेस्टेंट्स के पूछा कि आप क्या बने हैं? विश्वजा रेखा और ओप्संग शशि कपूर बनकर आए थे। हमेशा की तरह रेखा अपने ट्रेडिशनल अंदाज में बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने गोल्डन और सी ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। गले में कुंदन नेकलेस और टीका लगाया हुआ था।