पति से अलग होने की याद मुझे आज भी डराती है : भाग्यश्री

Remembering separation from husband scares me even today: Bhagyashree
पति से अलग होने की याद मुझे आज भी डराती है : भाग्यश्री
पति से अलग होने की याद मुझे आज भी डराती है : भाग्यश्री
हाईलाइट
  • पति से अलग होने की याद मुझे आज भी डराती है : भाग्यश्री

मुंबई, 1 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री भाग्यश्री ने साल 1989 में मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई, हालांकि इसके बाद ही उन्होंने हिमालय से शादी करने की घोषणा की, जो उस वक्त एक उभरते अभिनेता थे, लेकिन बाद में एक बिजनेसमैन बन गए। उनकी इस शादी का प्रभाव उनके करियर पर पड़ा और भाग्यश्री फिर कभी एक सफल अभिनेत्री के रूप में वापसी नहीं कर सकीं।

भाग्यश्री और हिमालय हमेशा से ही अपने बीच गहरे प्यार के लिए जाने जाते रहे हैं, हालांकि अब अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था, जब वह अपने पति से डेढ़ साल से अलग रही थीं।

हाल ही में वायरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में 51 साल की यह अभिनेत्री किसी समारोह में अपनी शादीशुदा जिंदगी के इस अनसुने किस्से के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

वीडियो में वह कहती हैं, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे और मैंने उनसे शादी भी की, लेकिन एक अरसा था बीच में जब हम जुदा हो गए थे।

भाग्यश्री आगे कहती हैं कि अलगाव की उस अवधि ने उन्हें इस सवाल पर सोचने को मजबूर कर दिया कि अगर उन्होंने हिमालय से शादी नहीं की होती, तो क्या होता। वह आगे कहती हैं, मुझे ऐसा लगता था कि क्या होता अगर वह मेरी जिंदगी में नहीं होते और मैं किसी और से शादी कर लेती? मैं ऐसा सोचने को मजबूर हुई थीं क्योंकि डेढ़ साल का एक ऐसा दौर था, जब हम साथ नहीं थे। वह एहसास अभी भी याद आता है, तो डर लगता है।

उन दिनों यह खबरें आई थीं कि भाग्यश्री ने अपनी माता-पिता की मर्जी के खिलाफ सलमान खान, मैंने प्यार किया के निर्देशक सूरज बड़जात्या और कुछ चुनिंदा दोस्तों व सहकर्मियों की उपस्थिति में हिमालय संग किसी मंदिर में चोरी-छिपे शादी कर ली।

Created On :   1 March 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story