Crime patrol satark: रेणुका शहाणे करेंगी "क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन" को होस्ट, कहा- शो का हिस्सा बनकर खुश हूं

September 8th, 2021

हाईलाइट

  • रेणुका शहाणे करेंगी क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन की मेजबानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री रेणुका शहाणे अब क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन की एंकरिंग करती नजर आएंगी। एंकर के रूप में, रेणुका चेतावनी संकेतकों के साथ-साथ उस विचार प्रक्रिया को दोहराते हुए दिखाई देंगी जो एक किशोर अनुभव करता है और जो उसे अपरिहार्य अपराधों की ओर ले जाता है। एपिसोड उन स्थितियों को प्रस्तुत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो माता-पिता को कुछ चेतावनी संकेतों को पहचानना, अपने बच्चों को सूचित और शिक्षित करना और उन्हें सक्रिय रूप से सहायता करना सिखाते हैं।

शो के साथ अपने जुड़ाव की पुष्टि करते हुए, रेणुका ने साझा किया, क्राइम पेट्रोल जैसे शो का हिस्सा बनना मेरी खुशी है। मेरे अनुसार, इस तरह का शो न केवल समाज को शिक्षित करने में मदद करता है बल्कि एक रेडी रेकनर के रूप में कार्य करता है। लोगों को अपने परिवेश के बारे में जागरूक करना है।

रेणुका का लक्ष्य सभी माता-पिता के गंभीर डर और चेतावनी के संकेतों को सामने लाना होगा क्योंकि वह किशोरों द्वारा किए गए अपराधों पर प्रकाश डालेंगी। वह आगे कहती हैं, एक एंकर और दो बच्चों की मां के रूप में, मेरा एकमात्र इरादा लोगों को यह समझने के लिए प्रोत्साहित करना है कि किशोरों के दिमाग में क्या चल रहा है और ऐसे कौन से संकेत हैं जिन्हें समय पर संबोधित किया जा सकता है। 13 सितंबर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन का प्रसारण होगा।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...