बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई रैकेट से जुड़ी हैं रिया चक्रवर्ती, एनसीबी का दावा

Rhea Chakraborty linked to drug supply racket in Bollywood, claims NCB
बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई रैकेट से जुड़ी हैं रिया चक्रवर्ती, एनसीबी का दावा
रिया चक्रवर्ती खिलाफ ड्राफ्ट चार्जशीट बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई रैकेट से जुड़ी हैं रिया चक्रवर्ती, एनसीबी का दावा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में एनडीपीएस कोर्ट के सामने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और अन्य 34 के खिलाफ ड्राफ्ट चार्जशीट फाइल किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि रिया समेत अन्य आरोपी ड्रग्स सप्लाई रैकेट चलाते थे।

एनसीबी का आरोप है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी आरोपी सैमुअल मिरांडा, शोविक, दीपेश सावंत, रिया सुशांत के साथ ड्रग्स की खरीद के लिए सीधे संपर्क में थे। इसने सुशांत और बाकियों के लिए जनवरी 2020 से अगस्त 2020 के दौरान ड्रग्स खरीदा था। वीड और गांजा समेत दूसरे ड्रग्स के लिए सुशांत के बैंक अकाउंट से पेमेंट की जाती थी। इसे बैंक ट्रांजैक्शन में पूजा साम्रगी के तौर पर दिखाया गया था। इस तरह सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई गई।

रिया को सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें लगभग एक महीने के बाद अक्टूबर 2020 में जमानत पर रिहा किया गया। पिठानी को मई 2021 में गिरफ्तार किया गया था और पिछले हफ्ते जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद विशेष एनडीपीएस न्यायाधीश वी.जी. रघुवंशी तय करेंगे कि 35 आरोपियों के खिलाफ 38 आरोपों में से कौन सा आरोप तय किया जाए।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। एक्टर के परिवार ने सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था। तब से एक्ट्रेस जांच एजेंसियों के निशाने पर है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story