द क्रू के लिए कृति को लेने के फैसले पर बोली रिया कपूर

Rhea Kapoor spoke on the decision to cast Kriti for The Crew
द क्रू के लिए कृति को लेने के फैसले पर बोली रिया कपूर
बॉलीवुड द क्रू के लिए कृति को लेने के फैसले पर बोली रिया कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन कॉमेडी फिल्म द क्रू में काम करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की निर्देशक रिया कपूर ने फिल्म में कृति को उनकी भूमिका के लिए कास्ट किए जाने के कारण का खुलासा किया। रिया का कहना है कि यह कृति की प्रामाणिकता थी जिसने उन्हें इस रोल के लिए चुना।

कृति, करीना कपूर खान और तब्बू के एक साथ आने की घोषणा इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गई है। फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद करीना के साथ उनको दुबारा मिलाती है। कृति की प्रशंसा करते हुए, रिया ने कहा, वह वास्तव में एक प्रामाणिक लड़की है। जिस क्षण आप उनसे मिलते हैं, आप जानते हैं कि वह अपनी जड़ों और अपने परिवार के प्रति सच्ची है, और यह वास्तव में इस चरित्र और फिल्म के लिए महत्वपूर्ण था।

उसने आगे उल्लेख किया, किसी और चीज से ज्यादा मुझे यह बात पसंद है कि कृति इतनी ²ढ़ और मेहनती हैं। नायिकाओं की इस भीड़ में वह अपने काम में सबसे अलग है। उन्होंने एक अच्छा संतुलन पाया है और मैं वास्तव में इसकी सराहना करती हूं। वह वाकई शानदार है। द क्रू को एकता आर कपूर प्रोड्यूस करेंगी। इस बीच, कृति की भेड़िया रिलीज के लिए तैयार है जिसके बाद उनके पास आदिपुरुष, शहजादा और गणपथ पाइपलाइन में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story