ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार

Richa Chadha is all set to make her international debut in the lead role
ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार
बॉलीवुड ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जिन्होंने हाल ही में अभिनेता और अपने प्रेमी अली फजल से शादी की, अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। परियोजना का निर्देशन एक ब्रिटिश निदेशक द्वारा किया जाएगा, यह अभी तक का सबसे खास प्रोजेक्ट अभिनेत्री के लिए माना जा रहा है।

यह प्रोजेक्ट अभी शुरूआती दौर में है और ऋचा ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति दे दी है। इसके बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन हां, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और मैंने इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है। कहानी दिलचस्प है और मुझे वास्तव में मेरा चरित्र पसंद आया। यह अच्छा है देखना कि प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रस्तुतियों में भारतीय अभिनेताओं के लिए महत्वपूर्ण भूमिकाएं लिखी गई।

ऋचा ने लव सोनिया में काम किया है जिसे डेविड वोमार्क द्वारा निर्मित किया गया लेकिन भारतीय निर्देशक तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित किया गया था।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऋचा की यह पहली फिल्म होगी जिसमें वह एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री फिलहाल हीरा मंडी और शुचि तलाती द्वारा निर्देशित अपने पहले प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन के एक पॉश बोडिर्ंग स्कूल पर आधारित यह फिल्म एक 16 वर्षीय लड़की के जीवन और उसकी मां के साथ उसके संबंधों के बारे में है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story