लंदन फैशन वीक रनवे पर डेब्यू करेंगी रिद्धिमा कपूर साहनी

Riddhima Kapoor Sahni to debut on London Fashion Week runway
लंदन फैशन वीक रनवे पर डेब्यू करेंगी रिद्धिमा कपूर साहनी
रिद्धिमा कपूर साहनी लंदन फैशन वीक रनवे पर डेब्यू करेंगी रिद्धिमा कपूर साहनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिद्धिमा कपूर साहनी लंदन फैशन वीक के रनवे पर डेब्यू करेंगी और ब्रिटिश फैशन डिजाइनर हेलेन एंथनी के लिए इस शो की शुरूआत करेंगी। यह पहली बार है जब प्रभावशाली और भारतीय ज्वैलरी डिजाइनर एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर रनवे पर चलने के लिए तैयार है।रिद्धिमा अपनी और एंथनी की रचनाओं को पहनकर शो की शुरूआत करेंगी।

रिद्धिमा कपूर साहनी कहती है, मुझे उन शो पर हमेशा गर्व रहा है, जो मैंने भारत में किए हैं। लेकिन इसके लिए मैं थोड़ी सी खुश और घबराई हुई हूं क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर चलूंगी, वह भी लंदन फैशन वीक में। मेरे शो के लिए दो लुक हैं, लेकिन वे दोनों अभी सरप्राइज हैं, मुझे एंथनी पर पूरा भरोसा है, इसलिए मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि वे कैसे हैं।

यह शो 19 सितंबर, 2022 को लंदन के पार्कक्रो में आयोजित होने वाला है, और इसमें एंथनी के कपड़ों के साथ रिद्धिमा एक्स पंजाब ज्वैलर के विशेष आभूषण जोड़े जाएंगे।दोनों ब्रांड अपने-अपने क्षेत्रों की महान डिजाइन विरासतों को जीवंत करने और विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मंच पर एक शिल्प विनिमय को सक्षम करने के लिए सहयोग कर रहे हैं।

यह भी पहली बार है जब ज्वैलरी डिजाइनर अपनी रचनाओं को वैश्विक दर्शकों के सामने पेश करेगी। शो ईस्ट मीट वेस्ट पर आधारित है और यह सहयोग मेरे दिल के बहुत करीब है। दोनों टीमों ने कई जूम कॉल पर ये योजना बनाई है, और मुझे खुशी है कि हमरा अच्छा तालमेल है। मेरा संग्रह समारा शीर्षक से है जो मेरी बेटी से प्रेरित है। यह पूर्व और पश्चिम का संगम है, इसमें समकालीन टुकड़ों के साथ-साथ पोल्की और डायमंड स्टेटमेंट डिजाइन का मिश्रण है।

रनवे पर, कुंदन पोल्की, जड़ाऊ, मीनाकारी और अन्य जैसी सदियों पुरानी तकनीकों का उपयोग कर तैयार किए गए गहनों को प्रदर्शित किया जाएगा।पारंपरिक पीले और सफेद सोने के हार, झुमके, कंगन और कमर बेल्ट को एंथनी के आधुनिक सिल्हूट के साथ जोड़ा जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story