ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते में दरार!, कौन बना दोनों के रिश्तें का विलेन

Rift in the relationship between Lalit Modi and Sushmita Sen, who became the villain of their relationship!
ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते में दरार!, कौन बना दोनों के रिश्तें का विलेन
ललित मोदी और सुष्मिता सेन ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते में दरार!, कौन बना दोनों के रिश्तें का विलेन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते को सामने आए अभी दो माह भी नहीं हुए कि उनके रिश्ते के टूटने की खबरें आने लगी। दरअसल  ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता के साथ वाली प्रोफाइल फोटो को हटा दी है। इसके साथ ही बायो भी चेंज किया है। हालांकि कुछ लोग दोनों के रिश्ते में दरार आने की वजह सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड को मान रहे हैं। 

ललित ने दिए रिश्ता टूटने के संकेत 

दरअसल, दोनों के बीच ब्रेकअप की बात उन्होंने नही की हैं और ना ही उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी हैं। लेकिन ललित मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ बड़े बदलाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सुष्मिता सेन का नाम और उनकी फोटो दोनों ही हटा दिया हैं। 

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर सुष्मिता के साथ फोटोज शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बताया था। साथ ही ललित ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सुष्मिता के साथ अपनी फोटो लगाई थी। ललित ने अपने इंस्टाग्राम बायो में भी सुष्मिता को अपनी जिंदगी का प्यार बताते हुए लिखा था, "मैं अपनी पार्टनर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं. मेरा प्यार सुष्मिता सेन।" 

लेकिन अब ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो और बायो दोनों बदल दिया है। अब उनके बायो में सिर्फ आईपीएल फाउंडर और मून लिखा है। जिसकी वजह से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ललित और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है। 

एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन की वजह से रिश्ते में दरार 

बता दें कि, सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की थी। उन्होंने सिर्फ पोस्ट शेयर कर कहा था कि उनके चारों ओर प्यार है। इसके साथ ही सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी काफी समय बिताती है। दोनों ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा की स्क्रीनिंग साथ में की थी। इसके अलावा सुष्मिता की बेटी के बर्थडे पर भी दोनों को साथ में देखा गया था। बताया जा रहा हैं कि रोहमन की वजह से ही ललित और सुष्मिता के बीच दूरीयां बढ़ी हैं। 

Created On :   5 Sep 2022 3:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story