ऋत्विक भौमिक की आंखें अजय देवगन की तरह : गजराज राव

Rithvik Bhowmiks eyes are like Ajay Devgns: Gajraj Rao
ऋत्विक भौमिक की आंखें अजय देवगन की तरह : गजराज राव
स्ट्रीमिंग फिल्म ऋत्विक भौमिक की आंखें अजय देवगन की तरह : गजराज राव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म मजा मा में जल्द नजर आने वाले अभिनेता गजराज राव का मानना है कि फिल्म में सह-अभिनेता ऋत्विक भौमिक की आंखें काफी कुछ कहती हैं। वरिष्ठ अभिनेता ने ऋत्विक की आंखों की तुलना बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन से की। गुरुवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, गजराज ने फिल्म में ऋत्विक, सृष्टि श्रीवास्तव और बरखा सिंह जैसी युवा प्रतिभाओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में शुद्ध हिंदी में बात की।

गजराज ने पहले माधुरी के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा कि कैसे एक या दो उदाहरणों को छोड़कर, उन्होंने सेट पर माधुरी को स्क्रिप्ट के साथ कभी नहीं देखा। उन्होंने कहा, मैं अक्सर लाइनें भूल जाता हूं इसलिय मुझे स्क्रिप्ट साथ में चाहिए होती है। लेकिन माधुरी जी हमेशा अपनी सभी पंक्तियों को याद रखती थीं। गजराज और ऋत्विक के बीच मजाक से मीडिया को भी खूब मजा आया।

अभिनेता ने तब ऋत्विक के बारे में बात की और कहा, मैं ऋत्विक को देख कर हैरान था, ऋत्विक किसी भी संवाद में कम बैलतें हैं, उनकी लाइनों के न्यूनतम उपयोग पर इनकी आंखें कमाल करती हैं, जैसा कि हमारे अजय देवगन साहब की आंखें बोलती हैं। यह मुझे अजय देवगन की याद दिलाती है। तारीफ पाकर ऋत्विक खुश हो और कुछ बोल नहीं पाए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story