दैनिक भास्कर हिंदी: मध्य-पूर्व ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रितु कुमार का पदार्पण

March 14th, 2020

हाईलाइट

  • मध्य-पूर्व ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रितु कुमार का पदार्पण

नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय डिजाइनरों को मध्य-पूर्व हमेशा से ही भाता रहा है, जिसके चलते वे यहां की फैशन की दुनिया में अपनी उपस्थिति समय-समय पर दर्ज कराते रहे हैं और इस सूची में अब रितु कुमार का भी नाम शामिल हो गया है।

यहां कुछ डिजाइनरों के फ्लैगशिप स्टोर्स हैं, वहीं मनीष मल्होत्रा और सुनीत वर्मा जैसे कुछ और डिजाइनर दुबई व अबू धाबी में अक्सर अपने संग्रह का प्रदर्शन करते रहते हैं। इसी दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते और डिजिटल खरीदारी करने वाले खरीदारों के साथ तालमेल बिठाते हुए डिजाइनर रितु कुमार नामशी डॉट कॉम में आ गई हैं, इस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर उनके लेबल के कपड़े उपलब्ध होंगे।

नामशी डॉट कॉम के साथ रितु ने मध्य-पूर्व के किसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अपना पर्दापण किया है और इसके अलावा दुबई फेस्टिवल सिटी और बुर्जुमन सिटी सेंटर मॉल में उनके दो रिटेल स्टोर्स भी हैं।

नामशी डॉट कॉम में फैशन के प्रति जागरूक रहने वालों के लिए तमाम ब्रैंड्स के तमाम कलेक्शन मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

इस लॉन्च पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रितु कुमार के सीईओ अमरीश कुमार ने कहा, हम नामशी डॉट कॉम पर रितु कुमार और लेबल रितु कुमार की उपस्थिति का ऐलान कर बेहद खुश हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट हो या स्टोर, ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान कराने का प्रयास हमारा हमेशा से रहा है। नामशी डॉट कॉम के साथ हमारा जुड़ाव इस क्षेत्र के लिए ब्रांड की योजना के साथ तालमेल बिठाना है। यह एक फ्री ऐप है, जिसे मोबाइल पर भी आसानी से चलाया जा सकता है और इस वजह से यह युवा पीढ़ी के लिए एक बेहतरीन फैशन डेस्टिनेशन है। हम निश्चित है कि युवाओं को इसमें भी उतना ही आनंद आएगा, जितना कि उन्हें हमारे स्टोर पर खरीदारी करते वक्त आता है।

इस साइट में रितु कुमार और लेबल रितु कुमार के स्प्रिंग समर 2020 के कलेक्शन शामिल होंगे।