उड़ गए फेम रितविज 18 मार्च को मुंबई में करेंगे परफॉर्म

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
म्यूजिक कॉन्सर्ट उड़ गए फेम रितविज 18 मार्च को मुंबई में करेंगे परफॉर्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय संगीतकार रितविज, जो उड़ गए, जीत और सेज जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अपने एल्बम मिम्मी को प्रोमोट कर रहे हैं। प्रोमोशन के लिए वह पूरे देश का व्यापक दौरा करेंगे।

टूर का अगला मन्यूजिक कॉन्सर्ट 18 मार्च को मुंबई में है।

रितविज अपने हाई-एनर्जी परफॉर्मेस और अपने म्यूजिक के लिए भीड़ को आकर्षित करने के लिए जाने जाते हैं। मिम्मी एल्बम लॉन्च टूर से उनके फैंस उन्हें लाइव देख सकेंगे और उनके म्यूजिक को करीब से अनुभव कर सकेंगे।

इस पर टिप्पणी करते हुए रितविज ने कहा, मिम्मी एल्बम लॉन्च टूर एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। एल्बम मेरी मां के सहयोग से लिखा गया है और यह देखना आश्चर्यजनक है कि दर्शक किस तरह संगीत और एल्बम के पीछे के मैसेज से जुड़ेंगे।

सिंगर ने कहा, हर परफॉर्मेंस के साथ, मैंने फैंस की ऊर्जा और जुनून को महसूस किया है, और इस यात्रा को उनके साथ साझा करना एक सम्मान की बात है। यह दौरा लोगों को एक साथ लाने और सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के लिए म्यूजिक की शक्ति का एक सच्चा प्रतिबिंब रहा है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह यात्रा हमें आगे कहां ले जाती है।

मुंबई शो 18 मार्च को जियो वल्र्ड गार्डन में निर्धारित किया गया है, इसके बाद 25 मार्च को बैंगलोर में टूर का आखिरी परफॉर्मेंस होगा।

अब तक, संगीतकार ने जयपुर, चंडीगढ़, गुड़गांव, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर और पुणे में परफॉर्म किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story