दैनिक भास्कर हिंदी: बंदिश बैंडिट्स की मुख्य जोड़ी ऋत्विक व श्रेया हैं नसीरुद्दीन के प्रशंसक

July 28th, 2020

हाईलाइट

  • बंदिश बैंडिट्स की मुख्य जोड़ी ऋत्विक व श्रेया हैं नसीरुद्दीन के प्रशंसक

नई दिल्ली, 28 जुलाई (आईएएनएस)। अमेजन प्राइम वीडियो के आगामी शो बंदिश बैंडिट्स का ट्रेलर 20 जुलाई को रिलीज किया गया था। इसने दर्शकों को सीरीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। आगामी शो में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, श्रेया चौधरी, ऋत्विक भौमिक, अमित मिस्त्री, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, कुणाल रॉय कपूर, राहुल कुमार और अन्य कलाकार नजर आएंगे।

इस शो का नेतृत्व श्रेया चौधरी और ऋत्विक भौमिक की जोड़ी द्वारा किया जाएगा, जो क्रमश: तमन्ना और राधे की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ मिलकर बेहद करीब से काम किया है, जो राधे के गुरु पंडित राधमोहन राठौड़ की भूमिका में नजर आएंगे। बंदिश बैंडिट्स के सेट पर, चूंकि ऋत्विक और श्रेया दोनों ही नसीरुद्दीन शाह के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, वे अक्सर ज्ञान के कुछ शब्दों के लिए उनके आसपास बैठा करते थे।

एक अभिनेता के रूप में तेजी से विकास करने की प्राथमिक कुंजी यह है कि आप अनुभवी अभिनेताओं से जितना सीख सकते हैं, उतना सीख लें और ऋत्विक व श्रेया कुछ ऐसा ही कर रहे थे, क्योंकि उन्हें अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का मौका मिला था!

हाल ही में, अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा आगामी शो के गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जिसे बंदिश बैंडिट्स ज्यूकबॉक्स के रूप में पेश किया गया है। ज्यूकबॉक्स में भारतीय शास्त्रीय संगीत से लेकर मॉडर्न पॉप, पारंपरिक लोक गीत से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक और ठुमरी तक के विविध गीत संग्रह के साथ कुछ मधुर गाने शामिल हैं।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित यह श्रृंखला जोधपुर में स्थापित है। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू चिह्न्ति कर रहे हैं। श्रृंखला में 10 कड़ियां होंगी।

यह सीरीज 4 अगस्त, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।