दैनिक भास्कर हिंदी: रिया 12 जून को सुशांत के घर लौटी थीं? पोस्ट वायरल

September 1st, 2020

हाईलाइट

  • रिया 12 जून को सुशांत के घर लौटी थीं? पोस्ट वायरल

मुंबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके इस दावे पर सवाल खड़ा कर दिया है कि 8 जून को अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद वह उनसे नहीं मिली थी। 12 जून को साझा किए गए इस पोस्ट में रिया केक साथ पोज देती नजर आ रही हैं। यह पोस्ट इस समय वायरल है।

रिया तस्वीर में एक मैंगो केक के साथ पोज देती दिखाई पड़ रही है, जिसके बारे में अभिनेता के फैंस यह दावा कर रहे हैं कि यह सुशांत के घर से है। शुरू से रिया यह दावा करती रही हैं कि वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी और इसके बाद वह उनसे नहीं मिलीं।

रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस फोटो को पोस्ट किया था और उन्होंने इसमें श्रुति मोदी को टैग भी किया था।

द होममेडसनशाइन नामक एक इंस्टाग्राम हैंडल से 12 जून इस तस्वीर को साझा किया, जिसके कैप्शन में रिया को टैग करते हुए लिखा गया : खुशी हुई कि तुम्हें यह पसंद आया। इसने हमें खुशी का अहसास दिलाया।

अब पोस्ट के वायरल होने के बाद सुशांत के फैंस रिया के पहले किए गए दावों पर सवाल उठा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, तो क्या इसका मतलब मीतू दी के चले जाने के बाद वह 12 को वापस आ गई थी? इसकी पुष्टि के लिए 8 से 14 तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाना चाहिए।

किसी और ने लिखा, पोस्ट 12 जून को साझा किया गया, लेकिन उसने कहा था कि वह 8 जून को वहां से जा चुकी थी और एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि ये तस्वीरें सुशांत के घर में ली गई हैं।

एएसएन/एसजीके