रणबीर, संजय, वाणी और करण मल्होत्रा का दिल्ली में रोस्ट सेशन

Roast session of Ranbir, Sanjay, Vaani and Karan Malhotra in Delhi
रणबीर, संजय, वाणी और करण मल्होत्रा का दिल्ली में रोस्ट सेशन
शमशेरा रणबीर, संजय, वाणी और करण मल्होत्रा का दिल्ली में रोस्ट सेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शमशेरा के सितारे रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त और निर्देशक करण मल्होत्रा एक दिलचस्प चैट सेशन करेंगे, जहां फिल्म की पूरी टीम को राजधानी दिल्ली में मीडिया और प्रशंसकों के सामने रोस्ट किया जाएगा।

यह रोस्ट सेशन यशराज फिल्म्स ने तैयार किया है।

रणबीर, संजय, वाणी और निर्देशक करण से उनके जीवन, करियर और शमशेरा के बारे में कुछ नुकीली बातें पूछी जाएंगी और वे इन प्रफुल्लित करने वाले सवालों पर कैसे बातचीत करते हैं, यह निश्चित रूप से इस घटना का मुख्य आकर्षण होगा।

रणबीर और संजय, वाणी और करण के साथ, फिल्म के प्रमोशन के लिए बड़े पैमाने पर कई और गतिविधियां करेंगे।

बहुचर्चित फिल्म शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह पहले कैद करता है, फिर गुलाम बना लेते है और फिर उसे प्रताड़ित किया जाता है। इसे संजय दत्त ने निभाया है।

यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

हाई-ऑक्टेन ड्रामा 1800 के दशक के भारत पर आधारित है। फिल्म में शमशेरा की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर को इस अंदाज में पहली बार देखा जाएगा। संजय दत्त इस विशाल कास्टिंग तख्तापलट में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाते हैं।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है।

यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story