नेटफ्लिक्स राजनीतिक थ्रिलर जीरो डे में अभिनय करेंगे रॉबर्ट डी नीरो

Robert De Niro to star in Netflix political thriller Zero Day
नेटफ्लिक्स राजनीतिक थ्रिलर जीरो डे में अभिनय करेंगे रॉबर्ट डी नीरो
हॉलीवुड नेटफ्लिक्स राजनीतिक थ्रिलर जीरो डे में अभिनय करेंगे रॉबर्ट डी नीरो

लॉस एंजेलिस, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डी नीरो नेटफ्लिक्स सीरीज जीरो डे में काम करने के लिए तैयार हैं। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, राजनीतिक थ्रिलर एरिक न्यूमैन और नूह ओपेनहेम से लिया गया है।

सटीक कथानक के विवरण को गुप्त रखा जा रहा है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह शो एक राजनीतिक थ्रिलर होगा जिसमें डी नीरो एक पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की भूमिका निभाएंगे। न्यूमैन, ओपेनहेम और पुलित्जर पुरस्कार विजेता माइकल श्मिट की एक कहानी के साथ न्यूमैन और ओपेनहेम सीरीज के लेखक और कार्यकारी निर्माता हैं।

डी नीरो अब तक के सबसे प्रसिद्ध फिल्म सितारों में से एक हैं, जिन्होंने क्रमश: रेजिंग बुल और द गॉडफादर पार्ट टू के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अकादमी पुरस्कार जीता है।

उन्हें कुल सात अभिनय अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है, जबकि उन्होंने द आयरिशमैन के लिए सर्वश्रेष्ठ चित्र नामांकन में भी हिस्सा लिया, जिसे उन्होंने निर्मित किया था और जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई थी।

न्यूमैन का नेटफ्लिक्स के साथ एक पुराना रिश्ता है, जिसकी शुरूआत स्ट्रीमर की हिट सीरीज नार्कोस में उनके काम से हुई थी। न्यूमैन नार्कोस पर एक कार्यकारी निर्माता, लेखक और शो रनर थे और फिर फॉलोअप सीरीज नारकोस: मैक्सिको के शो रनर और कार्यकारी निर्माता बन गए।

न्यूमैन के अन्य नेटफ्लिक्स क्रेडिट में केविन हार्ट-वेस्ली स्निप्स सीरीज ट्रू स्टोरी बनाना और रेयान मर्फी-इयान ब्रेनन सीरीज द वॉचर का कार्यकारी निर्माण शामिल है, जिसे हाल ही में दूसरे सीजन के लिए नवीनीकृत किया गया था।

ओपेनहेम एनबीसी न्यूज के अध्यक्ष हैं, एक भूमिका उन्होंने 2017 से निभाई है। वह पहले द टुडे शो के प्रभारी कार्यकारी थे।

 

पीजेएस/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story