रॉबर्ट प्लांट ने गेम ऑफ थ्रोन्स में हिस्सा लेने से किया इनकार

Robert Plant refuses to participate in Game of Thrones
रॉबर्ट प्लांट ने गेम ऑफ थ्रोन्स में हिस्सा लेने से किया इनकार
हॉलीवुड रॉबर्ट प्लांट ने गेम ऑफ थ्रोन्स में हिस्सा लेने से किया इनकार
हाईलाइट
  • रॉबर्ट प्लांट ने गेम ऑफ थ्रोन्स में हिस्सा लेने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। लेड जेपेलिन फ्रंटमैन रॉबर्ट प्लांट ने कहा है कि, उन्होंने जॉर्ज आरआर मार्टिन की पुरस्कार विजेता फंतासी गाथा गेम ऑफ थ्रोन्स के टीवी रूपांतरण में एक कैमियो को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह टाइपकास्ट नहीं होना चाहते।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने एप्पल म्यूजिक 1 के द स्ट्रोम्बो शो पर एचबीओ शो देखा है, उन्होंने जवाब दिया, नहीं।

मुझे उसमें एक भूमिका की पेशकश की गई थी।

उन्होंने मना क्यों किया, इस पर उन्होंने कहा, मैं टाइपकास्ट नहीं करना चाहता।

उन्होंने आगे कहा, आइसलैंड सरकार के साथ आइसलैंड में सांस्कृतिक आदान-प्रदान का हिस्सा होने के नाते आप्रवासी गीत और लेड जेपेलिन पर वापस जाएं। इसलिए उन्हें नहीं पता था कि वे अपने छोटे से द्वीप पर क्या आमंत्रित करेंगे।

प्लांट ने कहा, मुझे पश्चिमी यूरोपीय इतिहास से शायद कांस्य युग से लेकर सभी पुराने धर्मों तक पसंद है .. जब हम वास्तव में अपनी पृथ्वी के संपर्क में थे।

वाइकिंग चीज, आइसलैंड में खेलने और इस परि²श्य और लोगों का अनुभव करने का पूरा विचार। हां, मेरे पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि मैंने कभी भी डबल-ब्लेड वाले कुल्हाड़ियों के साथ इतने सारे बैंड नहीं देखे हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, एड शीरन गेम ऑफ थ्रोन्स में कैमियो करने वाली हस्तियों में शामिल हैं।

हालांकि, शेप ऑफ यू हिटमेकर को 2017 में सातवें सीजन के पहले एपिसोड में एक लैनिस्टर सैनिक के चित्रण के लिए आलोचना मिली।

हालांकि 31 वर्षीय ग्रैमी विजेता को अपने संक्षिप्त ²श्य को फिल्माने में मजा आया, लेकिन उन्हें लगता है कि, उनके चरित्र के लिए एक भीषण अंत होना बेहतर होता, ताकि प्रशंसकों को उनकी उपस्थिति को अस्वीकार करने के लिए कुछ रिडेम्पशन मिल सके।

उन्होंने बाद में कहा, मुझे पता है कि गेम ऑफ थ्रोन्स के प्रशंसकों को मेरे चरित्र के साथ क्या होने की उम्मीद थी। मुझे यकीन है कि उन्हें लगता है कि मेरे चरित्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा चरित्र अभी भी बाहर है। मुझे लगता है कि वह शांत है।

गेम ऑफ थ्रोन्स में होना मजेदार था, लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि उन्हें एपिसोड में मुझे मार देना चाहिए था। मुझे लगता है कि शायद उन लोगों के लिए मोचन होता जो इसे पसंद नहीं करते थे।

एपिसोड में शीरन की अपने दोस्त मैसी विलियम्स के आर्य स्टार्क के साथ मुठभेड़ हुई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story