केजीएफ-चैप्टर 2 की सफलता पर रॉकी भाई ने प्रशंसकों का जताया आभार

Rocky bhai expresses gratitude to fans for the success of KGF Chapter 2
केजीएफ-चैप्टर 2 की सफलता पर रॉकी भाई ने प्रशंसकों का जताया आभार
कन्नड़ स्टार केजीएफ-चैप्टर 2 की सफलता पर रॉकी भाई ने प्रशंसकों का जताया आभार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कन्नड़ स्टार यश केजीएफ-चैप्टर 2 को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने करियर में सबसे बड़ी सफलता के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। यश ने फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाई है।

वीडियो में एक किस्सा याद करते हुए यश ने कहा, एक छोटा सा गांव था जो काफी समय से सूखे की स्थिति का सामना कर रहा था, इसलिए ग्रामीणों ने एक बैठक करने का फैसला किया और लोग उसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में आए, जिसमें एक लड़का भी शामिल था। यश ने कहा, वह अकेला था जो उस समय छाता लेकर आया था। कुछ ने इसे देखते हुए आत्मविश्वास कहा।

गुगली के अभिनेता ने आगे बताया कि, मैं उस छोटे लड़के की तरह हूं और जिसे विश्वास था कि वह इस दिन सफलता को जरूर चूमेगा और मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं सभी अपने प्रशंसकों को और फिल्म में जिनके साथ काम किया है, उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं पूरी केजीएफ टीम की ओर से अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे आशा है कि आप फिल्म का आनंद ले रहे हैं। केजीएफ : चैप्टर 2 देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी, जिसमें कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और कुछ नए बनाए हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   22 April 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story