रोहित पुरोहित, शीना बजाज ने शादी के चार साल पूरे होने का मनाया जश्न

Rohit Purohit, Sheena Bajaj celebrate four years of marriage
रोहित पुरोहित, शीना बजाज ने शादी के चार साल पूरे होने का मनाया जश्न
मनोरंजन रोहित पुरोहित, शीना बजाज ने शादी के चार साल पूरे होने का मनाया जश्न

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता रोहित पुरोहित और शीना बजाज की शादी को चार साल हो गए हैं। वे आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं, रोहित ने हमेशा उनकी देखभाल करने और उनके कठिन समय में उनका समर्थन करने के लिए अपनी पत्नी के प्रति प्यार और आभार व्यक्त किया।

रोहित ने अपनी शादी की तस्वीर साझा की और ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो के रोमांटिक ट्रैक तू है को भी समर्पित किया। धड़कन जिंदगी की के अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, आपके लिए मेरी सारी भावनाएं इस गाने में निहित हैं। चौथी सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार। टीवी एक्टर्स और उनके फैंस ने इस खास दिन पर कपल को बधाई दी। अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी रोडे, हितेश भारद्वाज, राघव धीर सहित अन्य ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी।

रोहित और शीना की शादी 22 जनवरी, 2019 को जयपुर में हुई थी। वे दोनों एक दूसरे से बहुत पहले अर्जुन शो के सेट पर मिले थे, जिसका प्रीमियर 2012 में हुआ था और लगभग छह साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए। रोहित अपने टीवी शो जैसे रजिया सुल्तान, पोरस, दिल तो हैप्पी है जी और धड़कन जिंदगी की के लिए जाने जाते हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jan 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story