रोहित शेट्टी ने याद किया, कैसे हिमेश ने रातों रात चलो ना नैनो.. कंपोज किया था

Rohit Shetty recalls how Himesh composed Chalo Na Naino.. overnight
रोहित शेट्टी ने याद किया, कैसे हिमेश ने रातों रात चलो ना नैनो.. कंपोज किया था
बॉलीवुड रोहित शेट्टी ने याद किया, कैसे हिमेश ने रातों रात चलो ना नैनो.. कंपोज किया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने फिल्म बोल बच्चन के गाने चलाओ ना नैनो से बाण रे के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने हिमेश रेशमिया को रातों-रात कॉल किया था और गीत को कंपोज करने के लिए कहा था। वे सभी जयपुर में शूटिंग कर रहे थे और उनके पास कोई बैकअप डांसर नहीं था, इसलिए उनके अपने एक्शन स्टंटमैन ने भूमिका निभाई।

बाद में, रणवीर सिंह ने इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी शिवम सिंह की फिल्म किल दिल के ट्रैक सजदे बिछवा पर प्रदर्शन की प्रशंसा की। जब मुझे पता चला कि आप सजदे गाने जा रहे हैं, तो मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि आप गाना कैसे गाते हैं, क्योंकि इस गाने का डिफिकल्टी लेवल हाई है। लेकिन, आपने इसे खूबसूरती से पेश किया।

तारीफों के लिए रणवीर का शुक्रिया अदा करते हुए शिवम ने कहा, सजदे व्यक्तिगत रूप से मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। मुझे यह इतना पसंद है कि एक समय था, जब मैं इस गाने को कवर के तौर पर अपनी आवाज में रिलीज करना चाहता था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इंडियन आइडल के मंच पर आपके सामने इस गाने को गाने का मौका मिलेगा। इंडियन आइडल 13 में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं। सिंगिंग रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story