नई भाषा सीखने पर रोशनी सहोता को होती है खुशी

Roshni Sahota is happy to learn a new language
नई भाषा सीखने पर रोशनी सहोता को होती है खुशी
टीवी एक्ट्रेस नई भाषा सीखने पर रोशनी सहोता को होती है खुशी
हाईलाइट
  • नई भाषा सीखने पर रोशनी सहोता को होती है खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शक्ति अस्तित्व के एहसास की और पटियाला बेब्स जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रोशनी सहोता हमेशा एक नई भाषा सीखकर खुश हैं।

उन्होंने कहा, आज की दुनिया में, भाषा सीखना न केवल फायदेमंद है, बल्कि जीवन में सफलता के लिए आवश्यक है। यात्रा में आसानी और इंटरनेट ने दूर के बाधाओं को दूर कर दिया है, जो कभी समुदायों को अलग रखता था। इसलिए मुझे हमेशा नई भाषा सीखने में खुशी होती है।

जैसा कि अभिनेत्री आगामी फिल्म ओ काला से टॉलीवुड में पदार्पण करने के लिए तैयार है, उन्होंने इसके लिए तेलुगू भाषा सीखी है।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि अब, मैं अब आसानी से तेलुगू समझ सकती हूं और बोल सकती हूं, हालांकि यह मेरी फिल्म के लिए था, लेकिन अब इससे मुझे फायदा हो रहा है। मैं अब जब भी खाली होती हूं तो लोकप्रिय तेलुगु फिल्में देखती हूं और कोशिश करती हूं यहां दर्शकों के प्रदर्शन और पसंद को समझें।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story