रुबीना दिलैक को माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना थोड़ा मुश्किल लगता है

Rubina Dilaik finds it difficult to dance in front of Madhuri Dixit
रुबीना दिलैक को माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना थोड़ा मुश्किल लगता है
टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना थोड़ा मुश्किल लगता है
हाईलाइट
  • रुबीना दिलैक को माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना थोड़ा मुश्किल लगता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 14 की विजेता अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने डांस को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उतनी नर्वस भी हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन माधुरी दीक्षित के सामने अपनी नृत्य प्रतिभा दिखानी है।

दरअसल रुबीना को पहले ही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की जा चुकी है।

यह शो पांच साल बाद जजों के पैनल में करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी जैसे नामों के साथ वापस आ रहा है।

उन्होंने कहा, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी करने के बाद, मैं अपनी सूची में एक और बॉक्स पर टिक करने के लिए तैयार थी, नृत्य! और झलक दिखला जा से बेहतर मंच नहीं हो सकता।

एक कलाकार होने के नाते, मैंने पहले भी पर्दे पर प्रदर्शन किया है लेकिन जजों के बेदाग पैनल और विशेष रूप से नृत्य की रानी, माधुरी दीक्षित मैम के सामने नृत्य करना मेरे लिए एक नई चुनौती होगी और मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है।

वो अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं। वह आगे कहती हैं, मैं नई नृत्य शैलियों को सीखने और अपने नृत्य कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का मनोरंजन करना जारी रखूंगी और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी।

शो में नजर आने वाले अन्य प्रतियोगियों में अभिनेता धीरज धूपर, पारस कलनावत, बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, नच बलिए 7 की विजेता अमृता खानविलकर और नीति टेलर शामिल हैं।

झलक दिखला जा 10 जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story