comScore

'बैट वुमेन' को लेकर एक्ट्रेस रूबी रोज ने किया खुलासा, स्टंट के दौरान करवानी पड़ी थी इमरजेंसी सर्जरी

'बैट वुमेन' को लेकर एक्ट्रेस रूबी रोज ने किया खुलासा, स्टंट के दौरान करवानी पड़ी थी इमरजेंसी सर्जरी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्ट्रेस रुबी रोज इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। वे जल्द ही सीडेब्लू की सीरीज 'बैट वुमेन' में नजर आएंगी। वे जोर शोर से इस सीरीज के प्रमोशन में जुड़ी हैं। हालही में रुबी ने इस सीरीज को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि 'बैट वुमेन' के लिए स्टंट करने के दौरान उन्हें इमरजेंसी सर्जरी करवानी पड़ी थी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी रुबी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में डॉक्टर उनका आॅपरेशन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए रूबी रोज ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि 'बैट वुमेन' के लिए स्टंट करने के बाद हर्नियेटेड डिस्क की सर्जनी करवानी पड़ी थी। इस पोस्ट में रूबी रोज ने अपनी सफल सर्जरी के लिए डॉक्टर्स का शुक्रिया भी अदा किया। 

बता दें एक्ट्रेस ने पिछले दिनों यह भी बताया था कि वे इस सीरीज में समलैंगिक बैट वुमेन का किरदार निभाते नजर आएंगी। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल भी किया गया। ट्रोलिंग से परेशान होकर रुबी ने अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलिट कर दिया था। गौरतलब है कि आस्ट्रेलियन एक्ट्रेस रुबी, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म XXX:Return of Xander Cage में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। 

कमेंट करें
YXdTu