सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू! यहां जाने, कब आएंगी बड़े पर्दे पर नजर

Sachin Tendulkars daughter Sara is going to debut in Bollywood! Know here, when will you see her on the big screen
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू! यहां जाने, कब आएंगी बड़े पर्दे पर नजर
सारा तेंदुलकर का डेब्यू सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू! यहां जाने, कब आएंगी बड़े पर्दे पर नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में स्टार किड्स का बोल बाला है, ये ऐसी चकाचौंध भरी दुनिया है जो हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट कर ही लेती है। क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है, दोनों ही काफी ग्लैमर से भरी है। सेलिब्रिटी किड्स बॉलीवुड में अपने पैरेंट्स की विरासत को एक नए मुकाम तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, हर साल कोई नया स्टार किड इस लिस्ट में शामिल होता नजर आता है। फिलहाल इस लिस्ट में एक और नाम जोड़ा जा रहा है, ये कोई और नहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर हैं।

Sachin Tendulkar's daughter Sara joins Banita Sandhu and Tania Shroff in  new ad video, fan calls her 'Hollywood actress' - Hindustan Times

सारा का डेब्यू
मीडिया रिपोर्ट की माने तो सचिन की बेटी सारा बॉलीवुड में कभी भी अपना डेब्यू कर सकती है। क्रिकेट के सुपरस्टार की बेटी को बॉलीवुड में खासी दिलचस्पी है। सारा के इंटरेस्ट की बात करें तो वह एक्टिंग की स्टडी कर रही हैं, साथ ही कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट का भी हिस्सा रह चुकी हैं। ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी की है।

Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar is the new fashion icon |  Photogallery - ETimes

सारा को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि वह काफी टैलेंटेड हैं। उनके एक्टिंग स्किल्स से वह सबको अपना दीवाना बना सकती हैं। वहीं सारा के इस फैसले को लेकर उनके माता-पिता भी उनके साथ हैं, और उनका पूरा सपोर्ट करते हैं।

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar Gives Fitness Goals In Latest  Post

सारा को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। खबरें ये भी थी कि, वो शाहिद कपूर के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करेंगी। हालांकि, इन खबरों को लेकर सचिन ने सफाई दी थी और कहा थी की ये सिर्फ अफवाह है और उनकी बेटी फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।  
 

Created On :   25 April 2022 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story