साधु ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख खान की पठान को किया बायकॉट, जवाब में मिली जान से मारने की धमकी

Sadhu boycotted Shahrukh Khans Pathan like Aamir Khans Lal Singh Chaddha, received death threats in response
साधु ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख खान की पठान को किया बायकॉट, जवाब में मिली जान से मारने की धमकी
बायकॉट की लिस्ट में शाहरुख खान की पठान साधु ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख खान की पठान को किया बायकॉट, जवाब में मिली जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में एक के बाद एक करके कई फिल्मों को ऑडियंस द्वारा बॉयकॉट किया जा रहा है। रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने के बाद अब इस लिस्ट में एक शाहरुख खान की फिल्म पाठान का नाम जुड़ गया है। कच्छ के साधु समाज के अध्यक्ष ने शुक्रवार को दावा किया कि शाहरुख खान की फिल्म "पठान" का बायकॉट करने के लिए उन्होंने "सनातनियों" से अपील की थी, जिस पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

इस साधु ने किया बायकॉट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई साधु देवनाथ ने सोशल मीडिया पर सभी से अपील की थी शाहरुख खान की फिल्म पठान का बायकॉट करने की, जिसके बाद  उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। साधु देवनाथ का कहना है कि, वो धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ थाने में आपराधिक शिकायत दर्ज कराएंगे। वहीं लोकल मीडिया से बात करते हुए, साधु देवनाथ ने कहा, "एक सलीम अली ने ट्विटर पर मेरा एक सिर काटने वाला पोस्टर पोस्ट किया है। वह शाहरुख खान की पीआर टीम से है, यह मेरे गुरुवार के ट्वीट को देखने के बाद हुआ, जिसमें मैंने अपील की थी सनातनियों से कि आमिर खान की "लाल सिंह चड्ढा" की तरह शाहरुख की नई फिल्म "पठान" का भी बायकॉट करें।"

jagran

क्यों किया बायकॉट?
फिल्म को बायकॉट करने के पीछे साधु देवनाथ ने तर्क देते हुए कहा, "मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि उन अभिनेताओं के खिलाफ हूं जो भारतीय फैंस की बदौलत फलते-फूलते हैं और देश को गाली देते हैं।" साधु ने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस इस धमकी के पीछे के गिरोह का पर्दाफाश करे, न कि केवल सलीम के खिलाफ जांच करें।

Created On :   13 Aug 2022 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story