साहिल फूल ने अपनी फिटनेस के बारे में बताया

Sahil Phool talks about his fitness
साहिल फूल ने अपनी फिटनेस के बारे में बताया
दोस्ती अनोखी एक्टर साहिल फूल ने अपनी फिटनेस के बारे में बताया
हाईलाइट
  • साहिल फूल ने अपनी फिटनेस के बारे में बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता साहिल फूल दोस्ती अनोखी में अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बनारसी भाषा बोलने के ढंग को ठीक करने से लेकर शरीर पर अपने किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है।

वह शो में काशी का किरदार निभा रहे हैं।

अपनी फिटनेस के बारे में साहिल ने कहा, एक अभिनेता के रूप में किसी को हमेशा अपने अभिनय कौशल और अपने लुक पर ध्यान देने की जरूरत होती है, खासकर ऐसे समय में जब उन्हें किसी खास किरदार में फिट होने की जरूरत है।

अभिनेता ने कहा कि खाने के शौकीन होने के नाते उन्हें अपने आहार के बारे में अतिरिक्त सतर्क रहना होगा और रोजाना कसरत पर ज्यादा ध्यान देना होगा।

साहिल ने कहा, मैं खाने का शौकीन हूं, लेकिन मैं जिस पेशे में हूं, उसके लिए मुझे हर समय अपने सर्वश्रेष्ठ रूप और शेप में रहना पड़ता है, इसलिए मैं साधारण घर का बना खाना खाकर सक्रिय रूप से संतुलन बनाने की कोशिश करता हूं। मैं इंटरमिटेंट फास्टिंग करता हूं और हफ्ते में कम से कम चार बार एक्सरसाइज करता हूं। व्यायाम का मेरा पसंदीदा रूप कोर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग है। साथ ही मैं खुद को सीमित रखने में विश्वास नहीं करता इसलिए मैं संयम से सब कुछ खा लेता हूं।

दोस्ती अनोखी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

Created On :   23 March 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story