सैफ अली खान ने किया खुलासा, अपने बच्चों के लिए क्यों नहीं गा सकते लोरी?

Saif Ali Khan reveals why cant sing lullabies for his kids
सैफ अली खान ने किया खुलासा, अपने बच्चों के लिए क्यों नहीं गा सकते लोरी?
द कपिल शर्मा शो सैफ अली खान ने किया खुलासा, अपने बच्चों के लिए क्यों नहीं गा सकते लोरी?
हाईलाइट
  • सैफ अली खान ने किया खुलासा
  • अपने बच्चों के लिए क्यों नहीं गा सकते लोरी
  • सारा ने कहा अब्बा कृपया गाओ मत
  • सैफ ने कहा कि सभी गायन एलेक्सा द्वारा किया जाता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द कपिल शर्मा शो में इस शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस मेहमान होंगे। तीनों अपनी नई फिल्म भूत पुलिस का प्रचार करेंगे, जिसमें यामी और जैकलीन एक प्राचीन भूत से पीड़ित बहनों की भूमिका निभाती हैं, जबकि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भूत पुलिस बने हुए हैं।

एक स्पष्ट प्रश्न उत्तर सत्र के दौरान, अर्चना पूरन सिंह ने हाल में सैफ अली खान और मेजबान कपिल शर्मा से उनकी पसंदीदा लोरी के बारे में पूछा साथ ही ये भी बताने को कहा कि वे अपने बच्चों को कौन सी लोरी गाकर सुनाते हैं।

सबसे पहले सैफ ने कहा कि सभी गायन एलेक्सा द्वारा किया जाता है और कपिल ने जवाब दिया कि वह अपनी बेटी के लिए आकर्षक धुन बेबी शार्क बजाते हैं। एक छोटा बच्चा शब्दों को नहीं समझ सकता है, इसलिए वे कुछ भी सुन सकते हैं। मेरी बेटी डेढ़ साल की है। उसके साथ मैं बेबी शार्क डू डू डू डू डू खेलता हूं।

लोरी के बारे में बात करते हुए, सैफ ने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ एक घटना को याद किया जब वह बच्ची थी। उन्होंने बताया कि मैं समरटाइम नामक एक अंग्रेजी लोरी गा रहा था, तब सारा वास्तव में छोटी थी, और उसने अचानक अपनी आँखें खोलीं और कहा, अब्बा कृपया गाओ मत। तब से, मैंने दुबारा नहीं गाया।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Sep 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story