दैनिक भास्कर हिंदी: सैफ ने किया था करीना को कमबैक के लिए मोटीवेट

April 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीना कपूर खान की कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। इसे जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं, हालांकि रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ के मुकाबले में इसे कम देखा जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर पर लोगों के कमेंट्स भी मिले जुले रहे हैं। कुछ लोग ट्रेलर में इस्तेमाल हुई गालियों की वजह से इसकी आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ को करीना और सोनम की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

                   


इस फिल्म के ट्रेलर लॉंच पर करीना ने अपने कमबैक का श्रेय अपने पति सैफ अली खान को दिया था। करीना के मुताबिक तैमूर के जन्म के बाद सैफ ने ही उन्हें जिम जाकर फिटनेस वापिस पाने के लिए मोटीवेट किया था। करीना ने बताया कि उनके हबी सैफ ने कहा था कि वो दूसरी महिलाओं के लिए प्रेरणा बन सकती हैं।

                    


इस इवेंट पर करीना ने अपनी फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर की भी जमकर तारीफ की और कहा कि रिया की वजह से ही ये वो इस फिल्म में है। करीना ने आगे बताया कि उन्होंने ये फिल्म अपनी प्रेगनेंसी से पहले साइन की थी, लेकिन जब उन्हें अपने प्रेगनेंट होने की बात पता चली तो उन्होंने रिया को फोन कर कहा कि वो उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस को रख लें। करीना ने कहा कि रिया ने उनके लिए इंतजार किया और तैमूर के जन्म के बाद उनके वापस शेप में आने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की।

                     


फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम किरदार में हैं। इसे शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।