बॉलीवुड: सलाम वेंकी का नया गाना धन ते नान जिंदगी वेंकी की दृढ़ इच्छाशक्ति को दर्शाता है

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अभिनीत फिल्म सलाम वेंकी का पहला गाना धन ते नान जिंदगी गुरुवार को रिलीज हो गया। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वेंकी की स्वास्थ्य स्थिति उसे अपनी इच्छाओं और लक्ष्यों को प्राप्त करने और पूरा करने से नहीं रोकती है। शतरंज से लेकर फुटबॉल तक, वेंकी को गाने में यह सब करते हुए देखा जा सकता है।

इस गानें को हाल ही में प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल से शादी करने वाले मिथुन द्वारा रचित और लिखित, इस गाने को मोहित चौहान और मिथुन ने खुद गाया है। गाने के रनटाइम के अंत में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को भी दिखाया गया है।

कनेक्ट मीडिया द्वारा प्रस्तुत और बीएलआईवी प्रोडक्शंस और आरटीके स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित, सलाम वेंकी रेवती द्वारा निर्देशित है और 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...