comScore

#MeToo पर बोलने से बचते रहे सलमान खान, पिता सलीम ने किया मुहिम का समर्थन

October 17th, 2018 14:10 IST
#MeToo पर बोलने से बचते रहे सलमान खान, पिता सलीम ने किया मुहिम का समर्थन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में लगातार चल रहे #MeToo मूवमेंट पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड के लोग #MeToo पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान बयान देने से बच रहे हैं। सलमान खान भले ही बयान देने से बच रहे हों, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने इसका खुलकर समर्थन किया है। सलीम खान ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस मूवमेंट को अपना समर्थन दिया।

#MeToo पर बोलने से बच रहे सलमान
सलीम खाने भले ही इस मुद्दे पर अपनी खुलकर बात रखी हो, लेकिन सलमान खान लगातार इस मुद्दे पर बोलने से बच रहे हैं। कुछ वक्त पहले जब उनसे इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया था।

#MeToo पर रिएक्शन ना देने वालों पर कंगना का तंज

कंगना रनौत ने हाल ही में #MeToo पर रिएक्शन ना देने वाले सितारों पर निशाना साधा था। हालांकि कंगना ने करण जौहर और शबाना आजमी पर नाम लेकर #MeToo पर रिएक्शन ना देने के लिए ताना मारा था। कंगना ने मीडिया इंटेरेक्शन के दौरान कहा, 'मैं MeToo पर हर रोज बात कर रही हूं, लेकिन इसे लेकर अधिक महत्वपूर्ण और ज्यादा लोगों को आगे आना चाहिए। ये मामला किसी एक व्यक्ति से जुड़ा नहीं है, ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस पर बात करनी चाहिए। कुछ महत्वपूर्ण लोग जैसे शबाना आजमी और करण जौहर को भी इस पर आगे आना चाहिए'
साथ ही कंगना ने सवाल उठाया कि A लिस्ट एक्टर्स अपने MeToo वाकये क्यों शेयर नहीं कर रहे, उन्हें भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा, 'आज जब इंडस्ट्री में एक बड़े बदलाव की मुहीम चल रही है, तो A लिस्ट एक्टर्स चुप क्यों हैं। अभी तक सिर्फ मैंने अपना MeToo शेयर किया है। आप लोग भी आगे आइए।'

सलमान के स्टेटमेंट का इंतजार

सलीम खान ने तो #MeToo पर राय रख दी है।अब बस इंतजार है, तो सलमान खान के #MeToo पर एक स्टेटमेंट का। 

कमेंट करें
LeGpk
कमेंट पढ़े
shankar dubey October 25th, 2018 14:50 IST

yah muhim mahila shakti ko aage badaagi une chukne nahi degi

NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।