दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान, आमिर, करण ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया शोक

April 30th, 2020

हाईलाइट

  • सलमान, आमिर, करण ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया शोक

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर जैसे कई सितारे गुरुवार को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन से सदमे में हैं। दिवंगत अभिनेता के लिए शोक संवेदनाएं जताने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आमिर खान ने कहा, हमने आज एक महान व्यक्ति को खो दिया है। एक अद्भुत अभिनेता, एक अद्भुत इंसान और शतप्रतिशत तौर पर सिनेमा के बच्चा थे। आपके द्वारा हमारे जीवन में लाई गई सभी खुशियों के लिए धन्यवाद। आप बहुत याद आएंगे ऋषिजी, आपको बहुत प्यार।

सलमान खान ने लिखा, रेस्ट इन पीस चिंटू सर, कहासुना माफ, परिजनों और दोस्तों को ताकत और शांति..।

करण जौहर ने लिखा, वह मेरा बचपन थे ..।

वरुण धवन ने लिखा, मझे बस एक ²श्य नजर आ रहा है. सिड और मैं हमेशा चर्चा करेंगे कि हमें अपनी लाइनें नहीं छोड़नी चाहिए थीं। वह एक कमाल के पेशेवर और हमेशा प्यार करने वाले चिंटू चाचा थे।

राजकुमार राव ने लिखा, रेस्ट इन पीस माय डियर ऋषि सर आप हमेशा बहुत याद किए जाएंगे। भगवान इस कठिन समय से गुजरने के लिए परिवार को शक्ति दें।

आशा भोंसले ने लिखा, कपूर परिवार के प्रति गहरी संवेदना। क्षमा करें मैं आपके दुख की घड़ी में आपके साथ नहीं रह सकती, हालांकि चिंटू हमेशा मेरे अच्छे और बुरे समय में साथ रहे। यह हमारी पिछली मुलाकात की तस्वीर है। वह शाश्वत और विशेष हैं???

सुनील शेट्टी ने लिखा, इस बड़े नुकसान के बारे में सुनकर चौंक गया हूं। आपके सुंदर, सकारात्मक जीवन को हम हमेशा याद करेंगे। रेस्ट इन पीस चिंटूजी। आप बहुत जल्द चले गए। पूरे कपूर परिवार को संवेदनाएं और ताकत।

श्रुति हासन ने लिखा, आज हम सिनेमा जगत में इस दिग्गज के जाने का शोक मनाते हैं। परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

अल्लू अर्जुन ने लिखा, करिश्माई अभिनेता ऋषि कपूर जी के निधन से दुखी हूं। एक बहुमुखी कलाकार .. जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की। दशकों से मनोरंजन कर रहे एक दिग्गज परिवार का एक अभिनेता बहुत जल्द चला गया। पूरे परिवार के प्रति संवेदना।

विद्या बालन ने लिखा, हर बार जब मैं आपको स्क्रीन पर देखती हूं, मैं आपको हग करना चाहती हूं .. इसलिए यहां आपको सबसे बड़ा हग भेज रही हूं ऋषिजी .. आप हमारे एक तरह डफलीवाले हैं और हमेशा खास रहेंगे . मैं नीतू जी, रिद्धिमा और रणबीर के लिए प्रार्थना करती हूं।

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, रेस्ट इन पीस ऋषि अंकल, यादों के लिए धन्यवाद .. आपकी बहुत याद आएगी।

कार्तिक आर्यन ने लिखा, कांची पर, मैंने सुभाष जी से कहा कि मुझे उनकी सहायता करने दें। मैंने क्लैपबोर्ड ड्यूटी ली, ताकि जितना संभव हो ऋषि सर के पास खड़े हो सकूं। मैं धन्य हूं कि मैंने उनकी सहजता, ऊर्जा और सच्ची महानता करीब से देख सका। ऋषि सर में चुंबकीय आकर्षण था।

रणदीप हुड्डा ने लिखा, एक अभिनेता उत्कृष्ट हो सकता है और बोझिल भी हो सकता है, लेकिन जीवन का सार एक रहस्य है जो कुछ अनमोल लोग ही जान पाते हैं और इसे आखिर तक ले जा पाते हैं। हमेशा मुझे अपने ²ष्टिकोण को लेकर प्रोत्साहित किया और इसका मतलब बहुत ही अच्छा था। यह एक ऐसे शख्स से आया जिसने कभी शब्दों की नकल नहीं की। रेस्ट इन पीस ऋषि कपूर सर।

केके मेनन ने लिखा, ये दो दिन पूरी तरह से दिल को तोडने रहे हैं! यह बहुत ज्यादा है! रेस्ट इन पीस ऋषि कपूर ,ओम शांति!

रितेश सिधवानी ने लिखा, ऋषि अंकल का जीवन एक अविश्वसनीय तौर सकारात्मक प्रभाव और उत्साह भरा था। उनकी मुस्कुराहट, उनका आकर्षण, उनका व्यक्तित्व कभी नहीं भुलाया जा सकता। वह एक महान अभिनेता से अधिक थे। वह एक खूबसूरत आत्मा थे। जो समय मैंने उनके साथ बिताया, उसे मैं हमेशा याद रखूंगा। वह शांति से रहें !

बिपाशा बसु ने लिखा, दिल तोड़ने वाली .. पूरे परिवार ने ऋषि कपूर की तरह की एक किंवदंती को खो दिया।

चंकी पांडे ने लिखा, मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता/व्यक्ति, मेरी प्रेरणा। आपको सबसे ज्यादा याद करेंगे चिंटूजी।