दैनिक भास्कर हिंदी: ‘दबंग 3’ से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान और सोनाक्षी

February 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' लेकर आ रहे हैं। उनकी दबंग सीरीज को लेकर उनके फैंस में काफी दीवानगी है। अब तक इस सीरीज की दो फिल्मों में सल्लू भाई ने अपनी जबरदस्त परफार्मेंस से लोगों का दिल जीता है और बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की है। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। अब इस फिल्म सीरीज की तीसरी कड़ी को बनाने की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि रेस 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं।

 

‘दबंग 3’ को लेकर चुलबुल पांडे ने किया ये बड़ा ऐलान

 

‘दबंग 3’ को लेकर चुलबुल पांडे ने किया ये बड़ा ऐलान


हालांकि पहले चर्चा थी कि सोनाक्षी इस बार नहीं है, लेकिन अब साफ हो गया है कि सोनाक्षी इस फिल्म में भी हैं। इससे पहले सोनाक्षी और सलमान इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क की। चक्री टोलेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। इस फिल्म में सलमान खान भी नज़र आ सकते हैं। ख़बर है कि फिल्म में सलमान खान का एक गाना होगा।

 

 

इस गाने में वो सोनाक्षी के साथ दिखेंगे। इस गाने का नाम ' नहीं फिसल गए' है। कौसर मुनीर के लिखे गाने पर साजिद-वाजिद ने धुन तैयार की है। इस गाने की पूरी शूटिंग न्यूयॉर्क में हो चुकी है। इस गाने को वेलंटाइन डे पर रिलीज़ करने का प्लान है। सलमान खान, इसी साल दबंग 3 को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वैसे इससे पहले वो नेपाल में द-बंग टूर के लिए भी जाएंगे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी। हालांकि दबंग 3 के लिए परिणिती चोपड़ा का नाम भी चर्चा में है।

 

 

 

फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है।इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, लारा दत्ता, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और राणा दग्गुबाती नजर आएंगे।  ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी। यह फिल्म इस साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।